रायबरेली में मामूली विवाद को लेकर जमकर चली थी लाठियां, पुलिस ने 13 लोगों को किया गिरफ्तार

रायबरेली में मामूली विवाद को लेकर जमकर चली थी लाठियां, पुलिस ने 13 लोगों को किया गिरफ्तार

By: Madhav Singh

Updated: 09 May 2021, 09:56 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. गदागंज थाना क्षेत्र की पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र के मुरेठी गांव में दो पक्षो मे हुई मारपीट के मामले में दोनों पक्षो के 13 लोगों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।गिरफ्तार किए गए लोगो मे एक महिला भी शामिल है।सभी को जेल भेज दिया गया है।दरअसल कल मुरेठी गांव में किसी बात को लेकर आपसी विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर लाठी डंडे चले थे।इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया था और पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मारपीट में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

मामूली विवाद को लेकर जमकर चली थी लाठियां

जानकारी के अनुसार जिले के गदागंज थाना क्षेत्र के मुरेठी ग्राम सभा निवासी हेमंत कुमार व प्रज्ववल आपस मे चाचा भतीजे है।दोनों ने हाल ही में हुए पंचायत चुनावों में क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए एक दूसरे के सामने ताल ठोंकी थी।चुनाव में हेमंत कुमार को हार का स्वाद चखना पड़ा।जिसको लेकर वो रंजिश मानने लगा।आज दोनों के बीच गाड़ी खड़ी करने का विवाद हो गया बस मौका मिलते ही हेमंत ने अपने साथियों के साथ प्रज्ववल के घर पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया।दूसरे पक्ष ने भी हमले का जवाब दिया।इसी बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वीडियो के वायरल होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया और पुलिस ने दोनों पक्षो के एक दर्जन लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया था। इस मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन के ऊपर लोग घायल हुए थे जिनका इलाज कराया गया कुछ को रेफर कर दिया क्या उसका इलाज चल रहा है।

डलमऊ सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया

डलमऊ सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षो के विश्वकर्मा परिवार के आपसी विवाद हो गया था ।गाड़ी खड़ी करने की बात पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है।दोनों पक्षो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।घायलों का ईलाज़ कराया गया है।दोनों ही तरफ के 13 लोगो को हिरासत में लिया गया है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned