script

विकास की धारा को अन्तिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुचाये जाने की प्राथमिकता होगी – जिलाधिकारी नेहा शर्मा

locationरायबरेलीPublished: Feb 19, 2019 10:39:59 pm

Submitted by:

Madhav Singh

विकास की धारा को अन्तिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुचाये जाने की प्राथमिकता होगी – जिलाधिकारी नेहा शर्मा
 
 

 जिलाधिकारी नेहा शर्मा

विकास की धारा को अन्तिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुचाये जाने की प्राथमिकता होगी – जिलाधिकारी नेहा शर्मा

रायबरेली . लोकसभा चुनाव के पहले देश के सभी प्रदेशों के जिलों में स्थानांतरण करने की प्रक्रिया चालू हो चुकी है। यह सब चुनाव आयोग की रणनीति होती है जिससे देश का सबसे महात्वपूर्ण चुनाव स्वच्छ और शांती ढ़ग से देश में कराये जा सके और देश की जनता भी चाहती है कि जिलों में पहले से से रुकें हुये अधिकारियों का स्थानान्तरण हो जिससे वह एक पक्षी काम न कर सकें जिससे लोकसभा के चुनाव में कोई पक्ष-पात न हो सके इसी को लेकर वीवीआईपी जिले में भी जिलाधिकारी से लेकर अन्य अधिकारियों का स्थानान्तरण होने की शुरुआत हो चुकी है। जिले में फिरोजाबाद से स्थानान्तरण से आयी आईएएस नेहा शर्मा कार्यभार ग्रहण किया। उन्होने शांतिपूर्ण ढंग से लोकसभा चुनाव संपन्न कराने और विकास योजनाओं का सही प्रकार से क्रियान्वन कराने की बात कही है।
जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने कलेक्ट्रेट स्थित ट्रेजरी मे विधिवत कार्यभार ग्रहण किया

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने कलेक्ट्रेट स्थित ट्रेजरी मे विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। जिलाधिकारी नेहा शर्मा 2010 बैच के आईएएस अधिकारी है। इससे पूर्व डीएम फिरोजाबाद सहित कई महत्वपूर्ण पदो पर रह चुकी है। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने मीडिया से बात की और कहा कि जिले के प्रत्येक गरीब पीड़ित को न्याय मिलेगा साथ सरकार की लागू की गई सभी योजनाओं का उस तक पहुंचाने की कोशिश की जायेगी । जिले में कानून व्यवस्था,शासन की योजनाओ व संकल्पों के अनुरूप आमजन को लाभ दिलाना,जनता की समस्याओ का निराकरण के साथ ही विकास की धारा को अन्तिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुचाये जाने की प्राथमिकता है।
सरकार की योजनाओं का लाभ आखरी आदमी तक पहुँचे

इसके अलावा आगामी लोक सभा चुुुनाव को निष्पक्ष, निर्भीक, भय रहित शान्तिपूर्ण तरीके से सकुशल सम्पन्न कराना मतदाताओं की अधिक से अधिक भागीदारी कराना भी प्राथमिकाताओं में है। उन्होंने कहा कि अनियमताओ पर जांच कर नियमानुसार कार्यवाही होगी। जिले के विकास कार्यो को गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जाएगा। शासकीय कार्यो में शिथिलता, लापरवाही बरतने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के विरूद्ध भी कठोर कार्यवाही की जायेगी। टीम भावना से कार्य कराये जायेंगे तथा अराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखकर उनके विरूद्ध कार्यवाही भी की जायेगी।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह,अपर जिलाधिकारी वि.रा.डॉ राजेश कुमार प्रजापति, अपर जिलाधिकारी प्रशासन राम अभिलाष, एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी, एडी सूचना प्रमोद कुमार, मुख्य कोषाधिकारी जितेन्द्र सिंह आदि सहित बड़ी संख्या में मीडिया बन्धु उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो