scriptथाने में शेविंग कराना पड़ गया भारी… कोतवाल की जीप थाने में ही मचाई उपद्रव, मचा हड़कंप | Then… the police officer's jeep created a ruckus in the police station, there was chaos in the police station | Patrika News
रायबरेली

थाने में शेविंग कराना पड़ गया भारी… कोतवाल की जीप थाने में ही मचाई उपद्रव, मचा हड़कंप

गुरुवार सुबह कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया जब कोतवाल की जीप बेकाबू होकर दीवाल को तोड़ते हुए अंदर घुस गई, अचानक हुई इस घटना पर थाने में हड़कंप मच गया।

रायबरेलीJun 20, 2024 / 10:27 pm

anoop shukla

जिले की ऊंचाहार कोतवाली में गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस की एक जीप दीवार में जाकर घुस गई। दीवार में जीप के घुसने से जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
दरअसल कोतवाली परिसर में पुलिस की जीप खड़ी थी। जीप में चाबी भी लगी थी। इसी दौरान पुलिसकर्मियों की सेविंग करने पहुंचे एक सैलून वाले ने जीप में लगी चाबी को घुमा दिया। जीप गियर में होने के कारण अचानक से जीप स्टार्ट होकर रसोई घर के बरामदे को तोड़ते हुए दीवार में जा टकराई। इससे रसोई घर का बरामदा भरभरा कर गिर गया और दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जीप में भी काफी नुकसान हुआ है। घटना सुबह होने के कारण कोई जनहानि नहीं हुई है, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि पुलिस सैलून वाले को पकड़ लिया है।
कोतवाली की जीप रोज की तरह कोतवाली परिसर में रसोई घर के सामने खड़ी थी। लापरवाही के चलते जीप में चाबी लगी रह गई। बताया जाता है कि इसी बीच वहां सिपाहियों की सेविंग बनाने वाला पहुंचा और उसने जीप की चाबी घुमा दी, जिससे जीप स्टार्ट हो गई । जीप गियर में थी, इसलिए तेजी से जीप जाकर सामने दीवार से टकराई और दीवार व टीन शेड तोड़ते हुए अगली दीवार के पास जाकर रुक गई। अचानक हुई इस घटना से कोतवाली में हड़कंप मच गया।
भागकर सिपाही और दरोगा मौके पर पहुंचे। गनीमत थी कि हादसा भोर में होने के कारण वहा पर कोई मौजूद नहीं था। यदि यह घटना दिन में होती तो काफी जनहानि हो सकती थी। कोतवाली की दीवार और जीप को काफी क्षति हुई है। पुलिस ने जीप की चाबी घुमाने वाले कोहिनूर निवासी कंदरावा को हिरासत में लिया है।

Hindi News/ Raebareli / थाने में शेविंग कराना पड़ गया भारी… कोतवाल की जीप थाने में ही मचाई उपद्रव, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो