रायबरेली में पंचायत चुनाव को लेकर चाय की दुकान पर हो रही यह चर्चाएं

रायबरेली में पंचायती चुनाव में राजनीतिक पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी पार्टी के किये गये कार्या को आम जनता में बताने की कोशिश कर रहा है।

By: Madhav Singh

Updated: 04 Apr 2021, 07:42 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रायबरेली. पंचायती चुनाव के शुरुआत होते ही गांव से लेकर शहर के चौराहों तक में चर्चा केवल चुनाव को लेकर हो रही है। इस चुनाव में ज्यादातर ग्रामीणों में उत्सुकता देखने को मिल रही है। इस चुनाव में कुछ प्रत्यासी राजनीतिक पार्टी से लड़ रहे है तो कही स्वयं खड़े होकर दूसरे को टक्कर देने की बात कर रहे है। वोटर चाय के होटलों और गांव की चौपाल पर बैठकर चर्चा करता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े: रायबरेली में पंचायत चुनाव में नौजवानों की भागीदारी हीं लाएगी बदलाव

पंचायत चुनाव को लेकर चाय की दुकान पर हो रही यह चर्चाएं

पंचायती चुनाव में राजनीतिक पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी पार्टी के किये गये कार्या को आम जनता में बताने की कोशिश कर रहा है। फिर वह समाजवादी पार्टी हो या भाजपा के लोग हो। ऐसा ही कुछ भाजपा के एक पदाधिकारी धनंजय सिंह ने बताया कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में और जिले में काफी विकास किया है जैसे कि सरकारी स्कूल, सरकारी अस्पताल, सड़के, पानी की व्यवस्था,किसानों को कई योजनायें दी गई है। उन्होने बताया कि इससे पहले प्रदेश में कई सरकारे पहले आयी लेकिन किसी ने प्राईमरी स्कूलों और सरकारी अस्पतालों का विकास नही किया लेकिन भाजपा ने किया है। इसलिये पंचायती चुनाव में भी जनता देख रही है कि गांव में भी यूपी सरकार ने खोलकर प्रधानों को बजट दिया और गांव का विकास भी हुआ है। आने वाले पंचायती चुनाव में भाजपा के लोग ज्यादा से ज्यादा जीतकर मैदान में आयेगें ।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned