scriptएक किलोमीटर के दायरे में मिले तीन कटे हुए शव, क्षेत्र में फैली सनसनी | three dead body found in raibareli up hindi news | Patrika News

एक किलोमीटर के दायरे में मिले तीन कटे हुए शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

locationरायबरेलीPublished: Sep 28, 2018 07:28:47 am

जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

RAEBARELI

एक किलोमीटर के दायरे में मिले तीन कटे हुए शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

रायबरेली. जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। रायबरेली-सुल्तानपुर रेल प्रखंड पर गुरुवार सुबह एक किलोमीटर के दायरे में तीन शव मिले जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी का महौल छाया हुआ है। मामले की खबर सुनते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस तीनों व्यक्तियों के ट्रेन से कटने की बात कह रही है, जबकि हालात देखकर लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल, शवों की पहचान के लिए पुलिस टीम लगी है।

क्षत-विक्षत अवस्था में मिले शव

रायबरेली-सुल्तानपुर रेल लाइन पर गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने एक आदमी का क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा। लोगों मे पुलिस को खबर देनी चाही तबतक कुछ दूरी पर एक और आदमी का शव मिला। इसके बाद कुछ ही मीटर के अंतराल पर झाड़ियों में तीसरे व्यक्ति की लाश देख लोगों के होश ही उड़ गए। खबर मिलते ही पुलिस टीम पहुंची। सीओ सदर शेषमणि उपाध्याय और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। सीओ ने बताया कि एक किलोमीटर के अंदर ही तीनों शव मिले हैं। उन्होंने बताया कि रेलवे ट्रैक पर दो शव और ट्रैक के पास ही झाड़ियों में एक शव मिला है। इनमें से एक की उम्र लगभग 35 वर्ष होगी, जबकि दो अन्य की 25 से 30 के बीच होगी। उन्होंने कहा कि संभवत: तीनों की मौत ट्रेन से गिरने से हुई है। सीओ ने कहा कि शवों की पहचान कराई जा रही है। जल्द ही पूरा मामला सामने होगा। वहीं, क्षेत्र के लोगों का कहना है कि शवों का हाल देखकर ऐसा लग रहा है कि तीनों की हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक पर फेंक दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो