scriptरफ्तार ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान, नन्ही इरम के सिर से उठ गया मां का साया | three people died in road accident raebareli up hindi news | Patrika News

रफ्तार ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान, नन्ही इरम के सिर से उठ गया मां का साया

locationरायबरेलीPublished: Jan 13, 2018 11:46:09 am

रफ्तार के कहर ने एक परिवार को कभी ना भूलने वाला जख्म दे दिया।

rabareli

रायबरेली. रफ्तार के कहर ने एक परिवार को कभी ना भूलने वाला जख्म दे दिया। सलोन-जगतपुर मार्ग साधन सहकारी समिति मटका के समीप ईंट लदी ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आने से मां बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेज दिया है। जबकि दुर्घटना को अंजाम देने वाली ट्रैक्टर ट्राली को हिरासत में ले लिया है। वही मृतक के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। शुक्रवार को एक परिवार के लिए दुःखों का पहाड़ बनकर टूटी। सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा करेमुआ निवासी हिना बनो (30) पत्नी सखावत उल्ला अपनी दो वर्षीय बेटी उजमा बानो को लेकर भतीजा सादाब (18) पुत्र लल्लन के साथ बाइक से मायका ख्वाजापुर जाने के लिए निकली थी।

 

सलोन जगतपुर साधन सहकारी समिति मटका के समीप सलोन की तरफ से आ रही ईंट लदी स्वराज ट्रैक्टर ट्राली से मोटर साइकिल की सवार की तेज भिड़ंत हो गई। जिससे मौके पर ही सादाब और मासूम बच्ची उजमा ने दम तोड़ दिया।जबकि गम्भीर अवस्था घायल हिना बानो को पीएचसी सलोन फिर जिला अस्पताल रिफर किया गया। जहां इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला। आकस्मिक काल के गाल में एक साथ तीन लोगों की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया।

सलोन कोतवाल जीडी शुक्ला ने बताया कि तीनों शवों का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा है। ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लिया गया है। दुर्घटना को अंजाम देने वाले चालक की शिनाख्त हो गई है। मृतक युवक की बहन के पुत्र सादाब की तरफ से ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


एक ही परिवार में हुई तीन मौतों से गम में डूबा गांव
सलोन , हिना बानो की लगभग 7 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पति शेखावत उल्लाह सऊदी अरब में रहता है। घर में हिना बानो और उसकी दो बेटियां डेढ़ वर्षीय इज्मा बानो वह 4 वर्षीय पुत्री ऐरम बानो रहती थी। मां-बेटी की मौत के बाद घर में ऐरम का रो रो कर बुरा हाल है, वह घर के अंदर और बाहर मां को ढूंढ रही है। पास पड़ोस के लोग उसे गोदी में लेकर आंखों की आंसू पूछने में लगी लगे हैं, मृतक शादाब की मां का मुंबई में ऑपरेशन हुआ है वह अपने पति हबीबुल्ला के साथ अभी मुंबई में ही है। एक ही परिवार से हुई 3 मौतों से पूरा गांव गम में डूबा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो