यूपी के उपमुख्यमंत्री ने 223 करोड़ की परियोजनाएं देकर जनता को दी यह बड़ी राहत, समाजवादी पार्टी पर दिया यह बड़ा बयान

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने 223 करोड़ की परियोजनाएं देकर जनता को दी यह बड़ी राहत, समाजवादी पार्टी पर दिया यह बड़ा बयान

 

By: Madhav Singh

Published: 15 Sep 2021, 09:41 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जिले में कई सड़कों के साथ पुलों की सौगात दी है।वह शहर के गोपाल सरस्वती विद्या मंदिर में लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण निगम, सेतु निगम की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण डिप्टी सीएम ने किया। साथ ही उन्होंने पार्टी के लोगों से भी मुलाकात की और जिले के अधिकारियों से सभी योजनाओं की जानकारी ली। सरकारी सभी योजनाएं जो चल रही हैं उनको जल्द से जल्द पूरा करने की बात कही है।

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने 223 करोड़ की परियोजनाएं देकर जनता को दी यह बड़ी राहत

उपमुख्यमंत्री ने जिले की जनता को जहां 32 सड़के व 3 पुल सोंपे है। वहीं 116 सड़कों और 6 पुलों का उन्होंने शिलान्यास भी किया है। इसके बाद उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं के साथ मुलाकात की एवं जिले की चल रहीं योजनाओं के विषय मे जानकारी भी ली। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने रतापुर चौराहा गोपाल सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में 223.81 करोड़ की लागत कुल 159 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास बटन दबाकर किया ।

17.57 करोड़ की लागत से बनाये जाएंगे 32 मार्ग एवं तीन सेतु

उन्होंने 17.57 करोड़ की लागत से बने 32 मार्गों एवं तीन सेतुओं का लोकार्पण किया गया साथ ही 206.24 करोड़ की लागत से बनने वाले 116 मार्गों तथा 8 सेतुओं जो लघु है उनका शिलान्यास किया गया। डिप्टी सीएम ने जिले में सई नदी के पुलों का निर्माण भी शामिल किया गया है। उन्होंने जिले के अधिशासी अभियंता से कहा है कि जल्फ़ से जल्द नदियों के सेतुओं की कार्य योजना की जनकारी कर रिपोर्ट दें जिससे सभी योजनाओं पर जल्द कार्य पूरा किया जा सके। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों की हितेषी है जो सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास मूल मंत्र को लेकर सभी के सुख समृद्धि विकास के साथ ही प्रदेश का चौमुखी विकास करने के लिए हमारी सरकार काम कर रही है। डिप्टी सीएम के साथ ही एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, विधायक राम नरेश रावत, विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने भी संबोधित किया है ।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned