scriptकानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ | UP Deputy CM Dr. Dinesh Sharma arrived at the house of Maheesh Yadav, | Patrika News

कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ

locationरायबरेलीPublished: Jul 07, 2020 07:00:03 pm

Submitted by:

Madhav Singh

कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ

कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ

कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ,कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ,कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ,कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ,कानपुर कांड में शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा,कहा सरकार है आपके साथ

रायबरेली . आज रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के बनपुरवा में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा कानपुर काण्ड में शहीद हुये शिवराजपुर के थानाध्यक्ष महेश यादव के परिवार के घर पहुंचे और परिवार के लोगों से मुलाकात की साथ ही उनकों सांत्वना भी दी । उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी की योगी सरकार उनके परिवार के हर सुख-दुख में साथ खड़ी है।
शहीद हुए दरोगा महेश यादव के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा

बताते चले कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरु गांव में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के यंहा दबिश डालने गए पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने अंधाधुन्ध फायरिंग कर दी थी।जिसमे सीओ समेत 8 पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे और 4 गंभीर तौर से घायल हो गए थे।शहीद हुए पुलिसकर्मी में शिवराजपुर थाना इंचार्ज महेश यादव भी थे जोकि रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के बनपुरवा गांव के रहने वाले थे।मंगलवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा उनके पैतृक आवास पहुचे और उन्होंने उनके चित्र पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढ़स भी बंधाया।

मीडिया से बात करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा

मीडिया से बात करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने एक करोड़ शहीद के परिवार को देने की बात कही है।20 लाख शहीद के पिता को व अस्सी लाख उनकी पत्नी को साथ ही उन्हें असाधारण पेंशन व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की बात कही।साथ ही उन्होंने कहा कि इस कांड को अंजाम देने वालो की तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।इसके लिए टीमें लगातार प्रयास कर रही है।नेताओ के गड़जोड पर उन्होंने बोला कि मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष समेत भाजपा एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह व बछरांवा विधायक राम नरेश रावत व जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना, पुलिस अधिक्षक स्वप्निल ममगई एवं सरकारी अमला मौजूद दिखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो