रायबरेली में एक समुदाय द्वारा दूसरे समुदाय पर किये गए हमले के मामले का संज्ञान लिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने

रायबरेली में एक समुदाय द्वारा दूसरे समुदाय पर किये गए हमले के मामले का संज्ञान लिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने

By: Madhav Singh

Published: 31 Jul 2020, 04:42 PM IST

रायबरेली . सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे गड़रियन मजरे बरवलिया गांव में गुरुवार को एक समुदाय द्वारा दूसरे समुदाय पर किये गए हमले मामले का संज्ञान लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मामले में आरोपियों पर एनएसए लगाने की बात कहते ही खाकी हरकत में आ गई और आनन फानन मामले की जांच के लिए आईजी खुद मौके का मुआयना करने के लिए निकल पड़ी।

हमले के मामले का संज्ञान लिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने

जानकारी के नुसार गुरुवार को जिले के सलोन तहसील के पूरे गड़रियन मजरे बरवलिया गांव में अल्पसंख्य समुदाय के युवकों ने दूसरे समुदाय की एक युवती के साथ छेड़छाड़ व छींटाकसी कर दी थी। इसकी जानकारी जब दूसरे समुदाय के लोगो को हुई तो वो मामले ने तूल पकड़ लिया और दोनों एक दूसरे के सामने आ गए।जैसे ही ये मामला ग्राम प्रधान राम नरेश पाल को पता चला वो मौके पर बीच बचाव के लिए पहुचे।लेकिन दूसरे समुदाय की ओर से आरिफ,वारिफ, इस्माइल,जुबैर,वसीम,जान मोहम्मद,सलमान,मारूफ,हासिम व अन्य तीन युवकों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया और वो घायल हो गए।कुछ और लोगो ने भी बीच बचाव किया तो तो हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया जिससे एक युवती व कुछ ग्रामीण भी घायल हो गए।मामले की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुच गई और दोनों समुदायों को शांत कराया।


ग्राम प्रधान राम नरेश की तहरीर पर मामला दर्ज

ग्राम प्रधान राम नरेश की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।आज मामले का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों पर एनएसए की कार्यवाही करने की बात कही तो मामले में पुलिस ने तेजी दिखानी शुरू कर दी और मामले की जांच के लिए आईजी लक्ष्मी सिंह खुद सलोन के बरवलिया गांव के लिए रवाना हो गई।इस बीच उन्होंने पुलिस लाइन में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामले की जांच के लिए मौके पर जा रही है और जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned