रायबरेली में बकरी चोरों के आरोपियों को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, पुलिस एक आरोपी को छोड़ा बताया मानसिक रोगी

रायबरेली में बकरी चोरों के आरोपियों को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

पुलिस एक आरोपी को छोड़ा बताया मानसिक रोगी

By: Madhav Singh

Published: 28 Dec 2020, 11:12 PM IST

रायबरेली . भीषण ठंड में ग्रामीणों ने दो युवकों को नहर के पानी में धक्का देकर उसकी पानी मे ही जमकर पिटाई कर दी। इस पर भी दिल को तसल्ली नही हुई तो ग्रामीणों ने दोनो को तालिबानी सजा दे डाली। ग्रामीणों की गिरफ्त में आए इन दोनो युवकों पर बकरी चोरी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे की लत को पूरा करने के लिए आरोपी युवक चोरी करने पर उतर आए थे। अब पूरे मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

बकरी चोरों के आरोपियों को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

मामला रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली अन्तर्गत सराय अख्तियार गांव का है। इस गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में ग्रामीण दो युवकों को हाथ में डंडा और राड लेकर जानवरों की तरह पीट रहे हैं। नवजवानों से लेकर बुजुर्ग सभी अपने हाथ की सफाई कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि दोनो युवक गांव में बकरी चोरी करने पहुंचे थे और उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया गया था।

पुलिस एक आरोपी को छोड़ा बताया मानसिक रोगी

ग्रामीणों ने दोनो युवकों को पहले एक ही जगह पर घेरा बनाकर धुना, जब दोनो जान बचाकर नहर की ओर भागे तो ग्रामीणों ने दौड़ा कर उन्हें पकड़ा। आरोप है कि ग्रामीणों ने कड़ाके की ठंड में दोनो को नहर में डूबा-डूबा कर पीटा। पकड़े गए युवकों में से एक युवक ने अपना नाम मोहम्मद कय्यूम है। जिसकी पहचान ऊंचाहार कोतवाली के सवैया धनी गांव के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी एक माह पूर्व जेल जा चुका है।

एसएचओ सलोन पंकज त्रिपाठी ने बताया

एसएचओ सलोन पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और पुलिस ने एक युवक को जेल भेज दिया है दूसरा युवक मानसिक रूप से बीमार था और इस मामले में घर वालो ने डॉक्टरों के सभी कागज पुलिस को दिखाए थे इस लिए पुलिस ने उसके घर वालो को सौप दिया है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned