scriptगाँव से बच्चे को अपहरण करके ले जा रहे कार सवार की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई | Villagers take away kidnapping of children from village villagers | Patrika News

गाँव से बच्चे को अपहरण करके ले जा रहे कार सवार की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

locationरायबरेलीPublished: Jun 15, 2019 10:31:40 pm

Submitted by:

Madhav Singh

गाँव से बच्चे को अपहरण करके ले जा रहे कार सवार की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

ग्रामीणों ने की जमकर की पिटाई

गाँव से बच्चे को अपहरण करके ले जा रहे कार सवार को ग्रामीणों ने की जमकर की पिटाई

रायबरेली . गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के शिवमंगल खेरा गांव का रहने वाला एक तेरह वर्षीय बालक को चुपचाप बहला-फुसला कर अपने साथ ले जा रहे एक युवक को गांव के लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई करदी। गांव में इस बात की खबर जब लोगों को पता चली तो आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस अपहृत किए गए बच्चे से पूछताछ कर रही है।
गाँव से बच्चे को अपहरण करके ले जा रहे कार सवार की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

पूरा मामला ग्राम शिव मंगल खेड़ा निवासी श्यामलाल का 13 वर्ष का बेटा सुभाष गांव के बाहर खेल रहा था। तभी यूपी-78 टीसी-7502 नम्बर की कार उधर से निकली। गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने सुभाष को पास बुलाकर उससे उसके माता-पिता का नाम पूछा और अपने साथ गाड़ी में चलने को कहा। सुभाष के मुताबिक जब उसने गाड़ी में बैठने से मना किया तो ड्राइवर ने उसे पहले तो लालच दिया, लेकिन बाद में धमकाया। इसके बाद भी जब सुभाष नही माना तो उसे जबरदस्ती पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी भगाने लगे। तभी सुभाष ने कार के अन्दर से तेजी से शोर मचाने लगा। तभी आसपास के गांव के लोगों ने समझा कि बच्चे को कोई अपहरण करके लिये जा रहा है। इस पर ग्रामीणों ने कार को रोक लिया और ड्राइवर को पहले जमकर पीटा फिर पुलिस को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो