scriptवीवीआइपी जिला पहली बारिश में बना जलभराव वाला जिला, गली मोहल्ले डूबे पानी में | VIP district is built in the first rain, in Jalbharaav district, in the Gully Mohalla dubbed water | Patrika News

वीवीआइपी जिला पहली बारिश में बना जलभराव वाला जिला, गली मोहल्ले डूबे पानी में

locationरायबरेलीPublished: Jul 11, 2019 11:40:06 pm

Submitted by:

Madhav Singh

वीवीआईपी जिला पहली बारिश में बना जलभराव वाला जिला, गली मोहल्ले डूबे पानी में

मोहल्ले डूबे पानी में

वीवीआइपी जिला पहली बारिश में बना जलभराव वाला जिला, गली मोहल्ले डूबे पानी में

रायबरेली . पहली बारिश से ही जिले की जनता में परेशानियों का सामना करती नजर आ रही है। इस बरसात में जगह – जगह सड़को के धसने से आने जाने वाले वाहनों को परेशानी हो रही है, जिससे आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले 3 दिनों से हो रही लगातार बारिश लोगों के लिए मुसीबत बन चुकी है आप खुद देखिए किस तरह से रायबरेली शहर के कई इलाकों में पानी इस कदर भर चुका है कि लोगों का निकलना दूभर हो रहा है लोग अपने घरों से निकल नहीं पा रहे हैं कई परिवार तो अपने घर भी छोड़ चुके हैं । बारिश में हुए जलभराव से नगरपालिका के कर्मचारियों की पोल खुल चुकी है। जगह-जगह नालियां चोक हैं पानी निकलने के लिए कोई समुचित व्यवस्था नहीं की गई और ना ही बारिश को देखते हुए कोई तैयारी की गई है जिससे लोग परेशान हैं। यही नहीं रायबरेली के जिला अस्पताल परिसर में हुए जलभराव को देखिए किस तरह से अस्पताल परिसर में पानी भरा हुआ है लेकिन पानी निकलने की कोई व्यवस्था नहीं की गई है । यहां पर आने वाले मरीज और तीमारदार भी काफी परेशान हैं ।रायबरेली शहर में सबसे ज्यादा सोनिया नगर के रहने वाले लोग बेहद परेशान हैं यहां के लोग तो अपना घर भी छोड़ने के लिए मजबूर हो रहे हैं कई परिवार जलभराव से परेशान होकर घर खाली कर चुके हैं लोगों का कहना है कि कई बार आला अधिकारियों को इस समस्या से निजात पाने के लिए ज्ञापन भी दिया गया लेकिन कोई समुचित व्यवस्था नहीं की गई है।
जिलाधिकारी नेहा शर्मा का क्या कहना है

रायबरेली के जिला अधिकारी नेहा शर्मा से जब शहर में हो रहे जलभराव को लेकर सवाल किया गया तो कहा कि बारिश का पानी निकलने की जगह पर कई अराजक तत्वों द्वारा मिट्टी डालकर अवरोध पैदा किया था जिन पर कार्यवाही भी की गई है इसके साथ ही नगर पालिका से नालों की सफाई के आदेश दिए गए हैं अभी भी जिन लोगों ने पानी निकलने के रास्ते पर अवैध रूप से कब्जा किया है उन पर कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो