scriptझगड़े के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फिर पति ने भी किया सुसाइड | Wife commits suicide by hanging | Patrika News

झगड़े के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फिर पति ने भी किया सुसाइड

locationरायबरेलीPublished: May 04, 2021 04:29:57 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

घर में मौजूद आठ साल के पुत्र ने पड़ोसियों को दी सूचना

Suicide Case

Wife commits suicide by hanging

रायबरेली. जिले में पति ने शराब के नशे में पत्नी से मारपीट की। इससे क्षुब्ध महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के फांसी लगाने पर आहत पति ने भी खुदकुशी कर ली। घर में मौजूद आठ साल के पुत्र ने पड़ोसियों की इस बात की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम घटनास्थल का निरीक्षण कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के पूरे बेनीमाधव मजरे गोझरी गांव निवासी युवक छोटेलाल लोधी भट्ठे पर मजदूरी का काम करता था। वह शराब का पीने का आदी था। इसको लेकर पत्नी राजकुमारी के साथ अक्सर झगड़ा हुआ करता था।

जब छोटेलाल शराब पीकर घर आया। पत्नी से झगड़ा करने के बाद उसे मारा पीटा। इससे क्षुब्ध महिला घर के अन्दर कमरे में फंखे के हुक से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गई। पत्नी को फंदे से उतारने के बाद उसे मृत देख पश्चाताप में पति ने भी उसी साड़ी से फांसी लगा खुदकुशी कर ली। उक्त दम्पती के आठ वर्षीय पुत्र निखिल ने बताया कि रात में पापा ने मम्मी को खूब मारा। मैं और छोटा भाई अजीत घर में था। मारपीट के बाद हम दोनों सो गए थे। सुबह जब जगा तो मम्मी, पापा को खोजते हुए घर के अन्दर वाले कमरे में गया। मम्मी जमीन पर पड़ी थीं और पापा फांसी पर लटके हुए थे। उसके बाद बाहर जाकर सबको बताया।

ये भी पढ़ें – मस्जिद में घुसकर इमाम से हाथापाई, लाउडस्पीकर के तार तोड़े, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

क्षेत्राधिकारी लालगंज अंजनी कुमार चतुर्वेदी, थानाध्यक्ष संतोष कुमारी और फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतकों के परिवारजनों की तहरीर के आधार पर शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे छानबीन की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो