पत्नी का था किसी और से नाजायज संबंध, पति ने उठाया यह बड़ा कदम

पत्नी का था किसी और से नाजायज संबंध, पति ने उठाया यह बड़ा कदम
Wife murder on illegal relationship

Shatrudhan Gupta | Updated: 18 Nov 2017, 08:24:17 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

दूसरे युवक के साथ नाजायज संबंध होने का आरोप लगाते हुए कहासुनी करने लगा।

रायबरेली. रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत विनायकपुर गांव में मायके में रह रही पत्नी को लेने आए पति ने नाजायज संबंध की कहासुनी होने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

जानकारी के मुताबिक रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव में दोपहर में अपने मायके में रह रही जावित्री उम्र 22 वर्ष पत्नी राहुल खाना बनाने के लिए मसाला पीसने जा रही थी, तभी मायके में चार दिन से रह रही पत्नी को लेने आए उसके पति राहुल ने उस पर दूसरे युवक के साथ नाजायज संबंध होने का आरोप लगाते हुए कहासुनी करने लगा। बात बड़ी तो उसने पास रखे कुल्हाड़ी से जावित्री की गर्दन रेत दी और मौके से फरार हो गया। जावित्री की मौत से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लगते ही घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का मजमा लग गया।

20 दिन से रह रही थी मायके में

जावित्री के पिता बाबादीन ने बताया कि 9 जुलाई 2016 को बेटी जावित्री की शादी समेसी थाना नगराम जनपद लखनऊ के राहुल पुत्र शीतल के साथ की थी, जिससे जावित्री को एक साल 3 माह का एक बेटा भी है। दामाद आए दिन बेटी को परेशान करता था। पिछले 20 दिन से उनकी बेटी मायके में ही रह रही थी। चार दिन पहले दामाद घर पर बेटी को लेने आया था और कहासुनी के बाद उसने बेटी की कुल्हाड़ी से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी।

पिता बोला- क्या कसूर था मेरी बेटी का

बाबादीन ने बताया कि बेटी का क्या कसूर था, जो उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी क्षमता से अधिक दहेज देकर बेटी की शादी की थी, पर क्या पता था कि दामाद ऐसा निकलेगा? हत्या की सूचना जैसे ही थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह को लगी तो वह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पति का आरोप, किसी और से थे नाजायज संबंध

थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने पूछताछ में बताया है कि मृतका 20 दिन से मायके में रह रही थी, उसे लेने 4 दिन पहले वह ससुराल आया हुआ था। उसकी पत्नी का किसी दूसरे के साथ नाजायज संबंध थे, इसको लेकर वह पत्नी को आए दिन मना करता था, परंतु वह मान नहीं रही थी। इसी से नाराज होकर उसने उसकी हत्या कर दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned