scriptवीवीआईपी जिले में योगी सरकार की पुलिस को मिली चुनाव से पहले एक बड़ी कामयाबी | Yogi government's police in VVIP district big success before the elect | Patrika News

वीवीआईपी जिले में योगी सरकार की पुलिस को मिली चुनाव से पहले एक बड़ी कामयाबी

locationरायबरेलीPublished: Feb 26, 2019 11:14:41 pm

Submitted by:

Madhav Singh

वीवीआईपी जिले में योगी सरकार की पुलिसयोगी सरकार की पुलिस

योगी सरकार की पुलिस

वीवीआईपी जिले में योगी सरकार की पुलिस को मिली चुनाव से पहले एक बड़ी कामयाबी

रायबरेली . उत्तर प्रदेश की सरकार और पुलिस ने मिलकर जहां अपराधियों और गुंडों बदमाशों का सफाया करने के लिये एक प्रदेश में अभियान झेड़ दिया है उसका नतीजा जिले में अपराधियों और माफियाओं का जो गठजोड़ था वह खत्म होता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला आज रायबरेली पुलिस अधिक्षक और उनकी स्वाॅट टीम और थाना मिलएरिया पुलिस ने एक ऐसा अपराधियों का गिरोह पकड़ा है जो लोगों से लूट-पाट और अवैध जमीनों पर जबरदस्ती कब्जा करवाने में मदद करता था। इसमें ऐसे भी अपराधी है जिन्होने लूट के बाद हत्यायें भी की थी। इनके पास से अवैध असलहा भी काफी तादाद में बरामद किया है। 15-15 हजार के चार इनामिया सहित आठ अपराधियों को पकड़ा गया है।
वीवीआईपी जिले में योगी सरकार की पुलिस को मिली चुनाव से पहले एक बड़ी कामयाबी


रायबरेली पुलिस ने मिलकर जहां अपराधियों और गुंडों बदमाशों का सफाया करने के लिये एक अभियान झेड़ दिया है उसका नतीजा जिले में अपराधियों और माफियाओं का जो गठजोड़ था वह खत्म होता जा रहा है। पुलिस अधिक्षक सुनील कुमार सिंह और उनकी स्वाॅट टीम और थाना मिलएरिया पुलिस ने एक ऐसा अपराधियों का गिरोह पकड़ा है जो लोगों से लूट-पाट और अवैध जमीनों पर जबरदस्ती कब्जा करवाने में मदद करता था। इसमें ऐसे भी अपराधी है जिन्होने लूट के बाद हत्यायें भी की थी। जिसे पुलिस काफी दिनों से तालाश कर रही थी। लेकिन यह सभी पुलिस के पकड़ में नही आ रहे थे साथ ही इनके पास से अवैध असलहा भी काफी तादाद में बरामद किया है। 15-15 हजार के चार इनामिया सहित आठ अपराधियों को पकड़ा गया है।
खुलेआम अवैध असला से दहशत फैलाने व जान से मारना

बीती 22 फरवरी को मिल एरिया थाना क्षेत्र के राही बाजार में खुलेआम अवैध असला से दहशत फैलाने व जान से मारने की नियत से फायर आठ आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इन सभी मामलों को पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रभारी निरीक्षक मिल एरिया को लगाया गया था। इन सभी घटना में लूटी गई धनराशि बरामद किया गया। इन सभी घटनाओं में शामिल अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो सभी ने अपने किया अपराधों का खुलासा किया और पूछताछ में मुकेश यादव ने बताया कि मैं गैंग का मुख्य लीडर हूं मेरे गैंग के बिटटु, आशीष, सलाउद्दीन, अंकित, शोएब, जगत बहादुर यादव सदस्य है। इस टीम के सदस्यों द्वारा अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। करीब 2 वर्ष पहले मैने और सलाउद्दीन ने मिलकर सेल्समैन सलोन व डीह में अंडे बेचने वालों को गोली मारकर हत्या कर दिया था। उसके बाद पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया था । जेल में ही मेरा संपर्क बिट्टू यादव से हो गया। जमानत पर छूटने के बाद हम लोगों को पैसे की जरूरत पड़ने लगी अपनी टीम के सदस्यों को साथ योजना बनाकर लूट की घटना को अंजाम देने लगे। थाना सरेनी क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसाई रसूलपुर बाजार से दुकान बंद कर घर की तरफ जा रहा था। महाराजपुर के आगे सुनसान जगह देखकर हम लोग दो बाइक से पीछा करके अवैध पिस्टल सटा कर सोना चांदी व मोबाइल फोन छीन कर भाग निकले थे। इन सभी लूटपाट में जो भी मिलता था सभी लोग आपस में बाट लिया करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो