पुलिस की अभिरक्षा में पिटाई से युवक की हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस की अभिरक्षा में पिटाई से युवक की हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

By: Madhav Singh

Published: 30 Aug 2020, 11:11 PM IST

रायबरेली . लालगंज पुलिस अपने कारनामो की वजह से आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है।इस बार मामला पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की पिटाई की मौत होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई की वजह से युवक की मौत हुई है।मृतक को उसके भाई के साथ पुलिस 26 अगस्त को उसके घर से उठा लाई थी।

पुलिस की अभिरक्षा में ई रिक्शा चालक युवक की हुई मौत

जानकारी के अनुसार रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव के पूरे बैजू गांव निवासी मोहित व उसके भाई सोनू को पुलिस 26 अगस्त की रात घर से ले गई थी।हवालात में पुलिस ने मोहित की जमकर पिटाई की।वही सोनू को 28 अगस्त को छोड़ दिया और मोहित को अपनी हिरासत में रखा।इसी दौरान कल मोहित की तबियत बिगड़ने पर उसे ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल लाया गया जंहा उसकी मौत हो गई।मोहित की मौत के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और उसके परिजनों ने पुलिस की पिटाई की वजह से उसकी मौत होने का आरोप लगाया है।

पुलिस अभिरक्षा में आरोपी युवक की मौत

युवक की मौत पर परिजनों ने काटा जमकर हंगमा । किया राष्टीय राज मार्ग जाम । मौके पर जिले के आलाधिकारी पहुचे । परिजनों ने किया पुलिस के खिलाफ जमकर किया नारेबाजी । मामला रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली का है जहाँ पर पुलिस द्वारा चोरी के मामले में युवक को गिरफ्तार किया गया था ।वहॉ पूछताछ के दौरान युवक की पुलिस अभिरक्षा में मौत हो गई ।जिसके चलते म्रतक के परिजनों ने शव को राष्ट्रीय राजमार्ग (रायबरेली- फैज़ाबाद )पर रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारे बाजी व प्रदर्शन किया है । मौके पर जिले के जिलाधिकारी समेत कई अधिकारी पहुचे ।

Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned