scriptफिरोती की रकम न मिलने पर युवक की हत्या | Youth murders on missing ransom money | Patrika News

फिरोती की रकम न मिलने पर युवक की हत्या

locationरायबरेलीPublished: Nov 15, 2018 11:13:40 pm

Submitted by:

Madhav Singh

फतेहपुर में जंगल में मिले युवक के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई ,भदोखर पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा , वारदात का किया खुलासा

 युवक की हत्या

फिरोती की रकम न मिलने पर युवक की हत्या

रायबरेली। भदोखर पुलिस ने फतेहपुर जिले में जंगल में मिले शव की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस का मानना है कि फिरौती के लिए पहले युवक का अपहरण किया गया। इसके बाद रकम समय से न पहुंचने से युवक को मार दिया गया। इसके बाद शव को सुनसान जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया एवं पूरी घटना का प्रेस के सामने खुलासा किया। पुलिस का कहना है कि हत्या करने वालों से पूछताछ में तीनों आरोपियों ने ऊंचे स्थान से धक्का देकर उस युवक को मार डालने की बात स्वीकार की है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। इसमें एक आरोपी फतेहपुर जिले का रहने वाला है।
रायबरेली ऊंचाहार थाना क्षेत्र के सिमरी रनापुर गांव निवासी गंगासागर 20 वर्षीय को 9 नवंबर 2018 को भदोखर क्षेत्र के दरियापुर चैराहा से अपहरण किया गया था। अपहरण करने वालों ने परिवारजनों से दो लाख रुपये की मांग की थी। फिरौती न मिलने पर अंजाम भुगतने की बात कही थी। अपहरण के बाद पैसे न मिलने पर बदमाशों ने गंगा सागर की हत्या कर दी थी। उधर, सोमवार शाम फतेहपुर जिले में शव मिलने पर सनसनी फैल गई थी। जांच में पता चला कि शव उंचाहार के गंगासागर का है इसके बाद भदोखर एसओ राजकुमार पांडेय ने पुलिस टीम के साथ घटना की पड़ताल शुरु की थी। एसओ ने बताया कि गंगा सागर की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है। इनकी पहचान की गई जिसमें तीनों अलग अलग जगह के रहने वाले हैं। एसओ के मुताबिक आरोपियों ने पहले गंगा सागर का अपहरण किया था। इसके बाद बदमाश उसे लेकर टेंपों से डलमउ पहुंचे थे। इधर, राजू केवट बाइक लेकर फतेहपुर से डलमउ आ गया था। इसके बाद तीनों आरोपी गंगा सागर को बाइक पर बैठाकर गढ़ी गांव ले गए और एक उंचे स्थान से धक्का दे दिया ।
तीन दिन तक फिरोती का इंतजार करने के बाद की हत्या

एसओ के मुताबिक आरोपियों ने नौ नवंबर को गंगा सागर का अपहरण किया था। इसके बाद उसे फतेहपुर जिले के गढ़ी गांव में आरोपी राजू केवट के घर पर रखा था। 10 नवंबर को परिवारीजनों ये फोन पर से दो लाख रुपये की फिरोती मांगी थी। रकम के इंतजार में तीन दिन बीत गए थे। फिरौती मिलने की उम्मीद क्षीण हुई तो चैथे दिन 12 नवंबर को उसे मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो