scriptCoronavirus: छत्तीसगढ़ के इस जिले में मिले तीन और कोरोना पॉजिटिव, कुल 153 संक्रमित | 3 More Coronavirus cases found in Raigarh district | Patrika News

Coronavirus: छत्तीसगढ़ के इस जिले में मिले तीन और कोरोना पॉजिटिव, कुल 153 संक्रमित

locationरायगढ़Published: Jul 16, 2020 08:31:31 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) में तीन नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। तीनों संक्रमित शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं।

coronavirus-testing-scaled-e1586165575726.jpg

रायपुर में आज रिकॉर्ड 65 पॉजिटिव मिले, CRPF के 32 और ITBP के 8 जवान कोरोना संक्रमित

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) में तीन नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। तीनों संक्रमित शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं। सीएचएचओ डॉ. एसएन केसरी ने बताया कि इसमें एक संक्रमित जेल पारा मोहल्ले का है, जो 12 जुलाई को झांसी से लौटा था। वह क्वारेंटाइन सेंटर में था।
इसके अलावा दूसरा संक्रमित शहर के ढिमरापुर क्षेत्र का है। यह अपने साथ साथियों के साथ बीते 14 जुलाई को उत्तर प्रदेश से लौटा है। साथ ही तीसरा मरीज महिला है, जो कोसमनारा की है। वह झारखंड से लौटी है। संबंधितों का रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एमसीएच कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।
रायगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़ों पर गौर करें तो यहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 153 हो गई है, इसमें 141 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 10 है।
प्रदेश में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 46 सौ का आंकड़ा पार चुकी है। इसमें 33 सौ से अधिक मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो