scriptCoronavirus: रायगढ़ में फूटा कोरोना बम, पांच पुलिस कर्मी सहित 50 कोरोना संक्रमित मरीज | 50 New corona infected patients including 5 policemen reports Raigarh | Patrika News

Coronavirus: रायगढ़ में फूटा कोरोना बम, पांच पुलिस कर्मी सहित 50 कोरोना संक्रमित मरीज

locationरायगढ़Published: Aug 10, 2020 10:57:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) जिले के सारंगढ़ ब्लाक में कोरोना संक्रमण में तबाही मचा दी है। सोमवार को देर रात सारंगढ़ ब्लाक के ग्राम पंचायत छोटे खैरा में 50 संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं पांच पुलिस कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं।

Raigarh Coronavirus Update

Coronavirus: रायगढ़ में फूटा कोरोना बम, पांच पुलिस कर्मी सहित 50 कोरोना संक्रमित मरीज

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) जिले के सारंगढ़ ब्लाक में कोरोना संक्रमण में तबाही मचा दी है। सोमवार को देर रात सारंगढ़ ब्लाक के ग्राम पंचायत छोटे खैरा में 50 संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं पांच पुलिस कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। एक ही गांव में 50 लोगों के संक्रमित होने से आसपास के गांवों में भी हड़कंप की मच गया है।
इस संबंध में सीएचएमओ डॉ. एसएन केशरी ने बताया कि सोमवार को देर शाम सारंगढ़ ब्लाक के छोटे खैरा में 50 ग्रामीण संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही पांच पुलिस कर्मी भी संक्रमित हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि यहां विगत कई दिनों रैंडम सैंपल का कार्य चल रहा था।
इस दौरान रविवार को छोटे खैरा 80 ग्रामीणों का सैंपल लिया गया था, जिससे सोमवार को इनका एंटीजन कीट से जांच किया गया, जिसमें एक ही गांव के 50 लोग संक्रमित पाए गए। वहीं सारंगढ़ थाना के पांच पुलिस कर्मी भी संक्रमित हुए हैं। वहीं रायगढ़ में सहदेवपाली के एक व ट्रांसपोर्ट नगर के एक ग्रामीण संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में कुल 57 लोग संक्रमित हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो