Big Breaking- यात्रियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर, मची अफरा-तफरी इतना हुआ नुकसान

सभी घायलों को भेजा गया धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल, इलाज जारी

By: Shiv Singh

Updated: 25 Apr 2018, 11:56 AM IST

रायगढ़. सड़क पर जा रही ट्रक अचानक से खड़ी हो गई इसी बीच पीछे से तेज गति में आ रही यात्री बस उससे टकरा गई। इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए हैं। जिसमें से दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है मामले की जांच की जा रही है।


मिली जानकारी के अनुसार ये घटना धरमजयगढ़ से हाटी के बीच बेहरामार गांव के पास लगभग साढे चार से पांच बजे के बीच हुई है। बताया जा रह है कि बिलासपुर से जशपुर चलने वाली राजहंस बस धरमजयगढ़ की ओर जा रही थी। बताया गया कि दोनो गाड़ी यानि की ट्रक एनएल 01एए 0778 और बस सीजी 14 जी 1251 खरसिया की ओर से धरमजयगढ़ की ओर आ रहे थे। वहीं धरमजयगढ़ की ओर से दो ट्रक आ रहे थे।

इसी बीच सामने से आने वाले ट्रक ने अपर डीपर का प्रयोग किया, तो खरसिया की ओर से आने वाले ट्रक ने गाड़ी को खड़ी कर दी। अचानक ट्रक के खड़ा हो जाने के बाद उसके ठीक पीछे से आ रही राजहंस बस उससे टकरा गई। इस हादसे में बस के सामने का हिस्सा यानि कि केबिन क्षतिग्रस्त हो गया है।


आठ लोग हुए घायल
बस के ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा जाने के कारण केबिन में बैठे लोग घायल हो गए हैं। जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार आठ लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। इसमे एक महिला भी शामिल है। घायल आठ लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।


पुलिस को दी गई सूचना
घटना के लगभग आधे पौन घंटे बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। ऐसे में छाल थाना की टीम मौके पर पहुंच गई थी, इससे पहले बस के ही किसी यात्री ने 108 संजीवनी एक्सप्रेस को कॉल कर दिया था। ऐसे में एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सभी घायलों को भेजा गया धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल, इलाज जारी
Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned