scriptचोरी करने घुसे तीन लोगों को कंपनी के गार्ड व पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा | Accused arrested | Patrika News

चोरी करने घुसे तीन लोगों को कंपनी के गार्ड व पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

locationरायगढ़Published: Nov 26, 2018 06:12:24 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर लिया है अपराध

चोरी करने घुसे तीन लोगों को कंपनी के गार्ड व पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

चोरी करने घुसे तीन लोगों को कंपनी के गार्ड व पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

रायगढ़. सुनील इस्पात एंड पावर लिमिटेड में चोरी करने घुसे तीन लोगों को कंपनी के गार्ड व पुलिस ने पकड़ा जो कि कीलन ऊपर चढ़कर कॉपर वायर को काट रहे थे। जबकि गार्ड के शोर मचाने पर कीलन के नीचे खड़े कुछ लोग भाग निकले। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा ३७९, ३४ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी सुग्रीव गोयल, बलदेव राज बाजीदपुर कटियांवाली थाना बोदीवाला जिला फाजिलका पंजाब का रहने वाला है। पब्लिक सिक्युरिटी सर्विसेस जिला हिसार हरियाणा की ओर से वह सुनील इस्पात एंड पावर लिमिटेड चिराईपानी में सिक्युरिटी सुपरवाइजर के पद पर १५ अक्टूबर से पदस्थ है। २४ नवंबर की कुछ लोग प्लांट से कापर केबल वायर को काटकर एवं बैटरी को चोरी कर ले गए हैं, जिसकी कीमत ७० हजार रुपए बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें
अगर आपने घर में रखा है नौकरानी, तो ये खबर आपके लिए ही है, बड़ी खतरनाक भी होती हैं ये कामवालियां

पुलिस ने बताया कि २४ नवंबर की रात करीब साढ़े दस बजे सुग्रीव अपने साथी केशर सिंह के साथ प्लांट अंदर पेट्रोलिंग करने के लिए निकला था। इस दौरान कुछ लोगों को कीलन के नीचे तथा कुछ लोगों को कीलन के ऊपर चढ़कर कापर वायर काटते हुए देखा। इसके बाद इन दोनों ने शोर मचाया तो कीलन के नीचे खड़े लोग भाग निकले, लेकिन कीलन के ऊपर चढ़े लोग भागने में असफल हुए तो कीलन के और ऊपर चढ़कर छिप गए।

सुबह पकड़ाए आरोपी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब आरोपीगण कीलन के ऊपर चढ़कर छिप गए तो गार्ड ने 100 नंबर डायल कर पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी। इसके बाद डायल 112 वाहन तत्काल मौके पर पहुंची और पूंजीपथरा थाने को सूचित किया। इसके बाद पूंजीपथरा पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर घंटों मशक्कत के बाद २५ नवंबर की सुबह तीन आरोपियों को कीलन से नीचे उतार कर कॉपर वायर के साथ पकड़ा। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम धनीराम राठिया, सुरती राठिया व लालसाय यादव निवासी कोनपारा बताया।

बैटरी भी कर दिए थे पार
आरोपियों के पकड़े जाने के बाद सुग्रीव ने इलेक्ट्रिकल रुम जाकर देखा तो वहां लगी बैटरियां भी नही मिली। जिसे अज्ञात चोरों ने पार कर दिया था। ऐसे में पुलिस का कहना है कि जो लोग कीलन के नीचे खड़े थे। उन्होंने की बैटरी को पार किया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों से उनके साथी के बारे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

सुनील इस्पात में पांच लोग चोरी करने घुसे थे, जिसमें तीन को पकड़ लिया गया है। वहीं दो फरार आरोपियों की पतासाजी की जा रही है, जिन्हें जल्द की पकड़ लिया जाएगा-संतोषी ग्रेस, पूंजीपथरा टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो