script

छोटी बहन के साथ तालाब से घर लौट रही युवती का रास्ता रोक कर युवक ने की छेडख़ानी, कुछ पल में ही ये हुआ…

locationरायगढ़Published: Nov 27, 2018 06:26:10 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– जान से मारने की भी दे रहा था धमकी

छोटी बहन के साथ तालाब से घर लौट रही युवती का रास्ता रोक कर युवक ने की छेडख़ानी, कुछ पल में ही ये हुआ...

छोटी बहन के साथ तालाब से घर लौट रही युवती का रास्ता रोक कर युवक ने की छेडख़ानी, कुछ पल में ही ये हुआ…

रायगढ़. लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनपुर गांव का युवक एक युवती के गांव चला गया। वहीं अपनी छोटी बहन के साथ तालाब से घर लौट रही युवती का रास्ता रोक कर उसे जान से मारने की धमकी दिया। फिर उसके साथ जबरन छेडख़ानी की घटना को अंजाम दिया। किसी तरह युवती अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ३५४, ५०६ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
यह भी पढ़ें
चालीस वर्ष के युवा को 16 वर्षीय नाबालिग से हो गया प्यार, हर रोज करने लगा प्यार का इजहार, एक रोज ये हुआ…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहनपुर निवासी तेजकुमार साहू पिता शिवकुमार साहू २५ नवंबर को २० वर्षीय युवती के गांव चला गया। वहीं तालाब पार में उसका इंतजार करने लगा, क्योंकि आरोपी को पहले से पता था कि युवती यहां हर दिन आती है। शाम ०५ बजे युवती अपनी छोटी बहन के साथ तालाब से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में अचानक तेजकुमार आ गया और युवती को मेरा फोन क्यों नहीं उठाती कह कर गाली-गलौज करने लगा।
इसके बाद युवती को छोटी के बहन के सामने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए युवती के साथ छेडख़ानी की। किसी तरह युवती व उसकी छोटी बहन अपने घर पहुंचे और घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो