शराब के नशे में दो युवकों ने लड़की के साथ ली सेल्फी, परिजनों ने की पिटाई तो एक भागा, दूसरे के साथ ये हुआ...

- हालांकि घटना की सूचना पर जीआरपी ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई किया है

By: Shiv Singh

Published: 30 Dec 2018, 01:50 PM IST

रायगढ़. सेल्फी लेना युवक को उस समय महंगा पड़ गया जब लड़की के परिजनों ने पकड़ कर पहले जमकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद युवक को उठा कर अपने साथ झारखंड ले जा रहे थे। हालांकि घटना की सूचना पर जीआरपी ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई किया है।
मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत रामगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम चितरपुर निवासी तौकीर आलम पिता एमडी नाजीम (१९) अपने परिजनों के साथ बिलासपुर लुथरा शरीफ चादर चढ़ाने के लिए शुक्रवार को आया था। इस दौरान चादर चढ़ाने के बाद तौकीर अपने परिजनों के साथ बिलासपुर-टाटा पैसेंजर से झारखंड जा रहे थे। इसी दौरान नैला जांजगीर के ग्राम कन्हाईवन निवासी अभिषेक कुमार उर्फ जीतू पटेल पिता संतोष कुमार पटेल शराब के नशे में अपने एक साथी के साथ बिलासपुर से ही टाटा पैसेंजर में सवार हुआ।

इस दौरान दोनों युवकों ने ट्रेन में नैला के पास तौकीर आलम की बहन का सेल्फी लेने लगा। जब तौकीर ने देखा तो सेल्फी लेने से मना किया तो दोनों में विवाद हो गया। इस पर तौकीर आलम ने अभिषेक का मोबाइल छिन लिया और उसकी जमकर पीटाइ कर दी। इस दौरान अभिषेक का दोस्त वहां से भाग निकला। इसके तौकीर ने अपने परिजनों के मदद से अभिषेक को ट्रेन से उतरने नहीं दिया और उसे जबरन झारखंड ले जाने की धमकी देने लगा। इसी दौरान अभिषेक का दोस्त इसकी सूचना उसके परिजनों को दिया। इस पर अभिषेक का भाई इसकी शिकायत टोल फ्री नंबर से रायपुर जीआरपी से की।

Read More : लोचन नगर में सड़क निर्माण कार्य चल रहा था जोरों पर, अचानक पहुंचे क्षेत्र के लोग, काम कराया बंद

इस पर जीआरपी द्वारा प्वाइंट चलाकर रायगढ़ जीआरपी को सूचना दिया गया कि अभिषेक पटेल को किसी यात्री ने बिलासपुर टाटा पैसेंजर में बैठाकर झारखंड ले जा रहा है उसे गिरफ्तार करो। इसके बाद रायगढ़ जीआरपी द्वारा मुस्तैदी दिखाते हुए शुक्रवार रात करीब १ बजे जैसे ही बिलासपुर टाटा पैसेंजर रायगढ़ स्टेशन पहुंची पुलिस ने छानबीन कर सभी को गिरफ्तार कर लिया और शनिवार को दोनों को १५१ के तहत कार्रवाई कर कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि प्वाईंट में उन्हें सूचना मिली कि एक आदमी को किसी ने बिलासपुर-टाटा पैसेंजर में अपहरण कर ले जा रहा है।

-मोबाइल से फोटो खिंचने को लेकर विवाद हुआ था। इस पर हमारे द्वारा दोनों को ट्रेन से गिरफ्तार कर १५१ के तहत कार्रवाई की गई है- जीआर राठिया, जीआरपी थाना प्रभार

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned