scriptमासूम बच्ची का हो गया अपहरण, सूचना मिलते ही पुलिस ने की नाकाबंदी, पकड़ाया आरोपी | Accused arrested | Patrika News

मासूम बच्ची का हो गया अपहरण, सूचना मिलते ही पुलिस ने की नाकाबंदी, पकड़ाया आरोपी

locationरायगढ़Published: Jan 20, 2019 12:09:46 pm

Submitted by:

Shiv Singh

सूचना मिलते ही एसपी राजेश कुमार अग्रवाल ने कंट्रोल रूम के माध्यम से जिले के सभी थाना-चौकी प्रभारियों को मार्गों में नाकाबंदी कर वाहनों को चेक करने तथा बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन, बाजार आदि स्थानों में बच्ची व संदिग्ध युवक की पतासाजी करने का निर्देश देते हुए खुद भी मौके पर पहुंच गए।

मासूम बच्ची का हो गया अपहरण, सूचना मिलते ही पुलिस ने की नाकाबंदी, पकड़ाया आरोपी

मासूम बच्ची का हो गया अपहरण, सूचना मिलते ही पुलिस ने की नाकाबंदी, पकड़ाया आरोपी

रायगढ़. पूंजीपथरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन साल की मासूम बच्ची का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस की टीम दो घंटे में पकड़ लिया। पुलिस ने मासूम को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं आरोपी को हिरासत में रखा गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार १९ जनवरी की दोपहर २.३० बजे डायल ११२ को इवेंट मिला कि क्षेत्र की तीन वर्षीय मासूम वर्षीय का अपहरण हो गया है। इसके बाद डायल ११२ की टीम मौके पर पहुंची जहां मासूम के परिजनों ने पुलिस को उसके अपहरण के बारे में बताया। इसके बाद डायल ११२ के जवान ने घटना की सूचना पूंजीपथरा टीआई को दी। इसके बाद टीआई अभय सिंह बैस अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू हो गई।
उसी समय एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि एक अज्ञात युवक छोटी बच्ची को गोद में उठाकर ले जा रहा था। इसके बाद घटना के सूचना पुलिस के आला-अधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही एसपी राजेश कुमार अग्रवाल ने कंट्रोल रूम के माध्यम से जिले के सभी थाना-चौकी प्रभारियों को मार्गों में नाकाबंदी कर वाहनों को चेक करने तथा बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन, बाजार आदि स्थानों में बच्ची व संदिग्ध युवक की पतासाजी करने का निर्देश देते हुए खुद भी मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें
दर्री में बनाया जा रहा नया बालक हॉस्टल 34 लाख का, तो पुराने हॉस्टल के मरम्मत पर फूंक रहे 42 लाख

कुछ देर बाद एएसपी व सीएसपी भी मौके पर पहुंचे और पूंजीपथरा पुलिस तथा डायल ११२ मासूम की टीम द्वारा अलग-अलग दिशाओं में तेजी से मासूम की तलाश शुरू कर दी गई। इस दौरान डॉयल 112 के आरक्षक बच्चन साय खलखो को बच्ची तराईमाल पेट्रोल पंप के पीछे रोते हुए मिली। जिसे आरक्षक थाना लेकर आया। वहीं दूसरी ओर पूंजीपथर पुलिस ने हुलिया अनुसार संदिग्ध युवक सुन्दर साहनी पिता ननकी साहनी (१९) निवासी मोतीपुर थाना रसरा जिला समस्तीपुर बिहार, हाल मुकाम श्याम प्लांट पूंजीपथरा को हिरासत में लेकर थाना ले आई। इसके बाद जिस व्यक्ति ने आरोपी को मासूम का अपहरण कर ले जाते देखा था, उसने संदेही की शिनाख्त भी कर दी। ऐसे में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
&आरोपी बिहार का है, जोकि श्याम प्लांट में रह कर वहां मजूदरी का काम करता है। उसे देखकर लग रहा था कि वह नशे का आदी है। पूछताछ में वह कहता है कि उसने बच्ची का अपहरण नहीं किया है, जबकि मासूम का अपहरण कर ले जाते उसे एक व्यक्ति ने देखा है, जोकि आरोपी की शिनाख्त भी कर चुका है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ धारा ३६३ के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। वहीं मासूम का एमएलसी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभय सिंह बैस, टीआई पूंजीपथरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो