स्टेशन में घूम रहा था युवक, जीआरपी को देखते ही लगा भागने, तो जवानों ने दौड़ाकर पकड़ा, पूछने पर खोला राज...

खरसिया स्टेशन (Kharsia Station) में संदिग्ध हालत में घूम रहे एक युवक को जीआरपी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने दो बाइक सहित चार मोबाइल चोरी होने की बात कबूल की। ऐसे में जीआरपी ने उसके कब्जे से करीब सवा लाख का सामान जब्त किया है।

By: Vasudev Yadav

Published: 07 Jul 2019, 07:11 PM IST

रायगढ़. खरसिया थाना (Kharsia Station) क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अंजोरीपाली निवासी सुनील महंत पिता अमृत दास महंत (22) शनिवार को सुबह खरसिया स्टेशन (Kharsia Station) में घूम रहा था। वहीं जैसे ही जीआरपी पर उसकी नजर पड़ी वह मौके से भागने लगा। ऐसे में जीआरपी के जवानों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

इसके बाद उसे रायगढ़ लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि स्टेशन में चोरी की नीयत से घूम रहा था। वहीं उसने कबूल किया कि पूर्व में नैला-जांजगीर से दो बाइक एचएफ डीलक्स व स्टेशन से चार मोबाइल को चोरी किया। इसके बाद आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने उसके बताए अनुसार उसके घर से दो बाइक व चार मोबाइल को जब्त किया गया। पुलिस जब्त सामान की कीमत करीब सवा लाख रुपए बता रही है।

Read More : बताना ही पड़ेगा चाय की दुकान चलाते हैं या इंडस्ट्री के हैं मालिक, आर्थिक जनगणना के लिए सर्वेयरों को दी जा रही ट्रेनिंग
लंबे समय से कर रहा था चोरी
आरोपी ने इस बात का खुलासा किया कि विगत दिनों किसी से कर्ज लिया था। कर्जा देने वाला बार-बार तकादा कर रहा था। इससे परेशान होकर वह चोरी करने लगा। अभी तक उसने दो बाइक व चार मोबाइल की चोरी की थी, लेकिन चोरी के सामान को बेच नहीं पाया था। चोरी के सामान को बेचने के फिराक में ही खरसिया स्टेशन में घूम रहा था, तभी जीआरपी ने उसे पकड़ लिया।

-दो बाइक व चार मोबाइल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसमें आरपीएफ और जीआरपी दोनों की अहम भूमिका रही है। ये चोर खरसिया स्टेशन में मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है - जीआर राठिया, जीआरपी टीआई

Raigarh h Crime News से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned