पुलिस की कार्रवाई से सटोरियों के बीच मचा हड़कंप, हजारों रुपए नकदी व लाखों की सट्टा-पट्टी जब्त

- सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

By: Shiv Singh

Published: 03 Jan 2019, 09:07 PM IST

रायगढ़. नया साल आते ही शहर की पुलिस सक्रिय हो गई है। दो जनवरी को ही चार सटोरियों पर चक्रधरनगर व कोतवाली पुलिस की गाज गिरी है। ऐसे में अन्य सटोरियों के बीच हड़कंप मच गया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने आरोपियों से हजारों रुपए नकदी व लाखों की सट्टा-पट्टी जब्त की है। वहीं सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। इस संबंध में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सटोरियों पर लगातार कार्रवाई चलेगी।

पहला मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो जनवरी को चक्रधर नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अंबेडकर आवास आईटीआई कालोनी निवासी अनिल कुमार देवांगन पिता तीजराम देवांगन अपने मोहल्ले में सट्टा नंबर लिखकर लोगों से हार-जीत का दांव लगवा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी अनिल को सट्टा लिखते रंगे हाथ पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 12 हजार 830 रुपए व सट्टा-पट्टी जब्त किया है।

Read More : Breaking : मड़ई मेला से घर लौट रहे छात्रों से भरी पिकअप पलटी, 38 बच्चे घायल, 10 छात्रों का प्राथमिक इलाज के बाद कटघोरा अस्पताल किया रेफर

 

वहीं दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। दो जनवरी को कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि राजा पारा में बाबा दुबे ऊर्फ चन्द्रशेखर दुबे अपने पान दुकान में सट्टा खेला रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम आरोपी पान दुकान में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस को आता देख सट्टा खेलने वाले वहां से भाग निकले, लेकिन बाबा दुबे पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 12 हजार रुपए व 06 नग सट्टापट्टी जिसमें विभिन्न अंक लिखे हुए थे, उसे जब्त किया है।

वहीं तीसरा मामला भी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। दो जनवरी को ही टाउन भ्रमण के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि केकी बार के पीछे तुर्कापारा निवासी जावेद अली पिता जाकिर सट्टा खेला रहा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर जावेद अली को पकड़ लिया। इस दौरान वहां मौजूद सट्टा खेलने वाले मौके से भाग गए। पुलिस ने आरोपी के पास से नकदी सात हजार आठ सौ रुपए व दो नग सट्टा-पट्टी जब्त किया है।

वहीं चौथा मामला में भी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। दो जनवरी को एक बार फिर से पुलिस को मुखबिर ने सूचना दिया कि गोपी टाकीज रोड के पास वहीं का रहने वाला बजरंग साहू सट्टा खेला रहा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बजरंग साहू को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से 27 सौ रुपए नकदी व सट्टा-पट्टी जब्त किया है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned