पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई के गोदाम में पुलिस ने मारा छापा, 9 क्विंटल गुड़ाखू के साथ 850 लीटर डीजल जब्त

पुलिस ने नोटिस देकर सामानों का वैध दस्तावेज मांगा, नहीं मिला तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड में भेजा जेल

By: Vasudev Yadav

Published: 16 May 2020, 08:51 PM IST

रायगढ़. सारंगढ़ पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई के गोदाम में छापामार कार्रवाई करते हुए आरोपी के कब्जे से 9 क्विंटल गुड़ाखू व 850 लीटर डीजल जब्त किया है। वहीं आरोपी के खिलाफ गुड़ाखू मामले में 14(1-4), 379 व डीजल मामले में ईसी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं आरोपी को रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार 15 मई को पुलिस को सूचना मिली कि सारंगढ़ के ग्राम सालर निवासी राजेश अग्रवाल जोकि पूर्व जिला पंचायत अजेश अग्रवाल का भाई है वह अपने गोदाम में गुड़ाखू व डीजल की जमाखोरी कर रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी के गोदाम को खुलवाया। इस दौरान पुलिस ने देखा कि गोदाम के अंदर एक छोटा हाथी वाहन में 50 पेटी गुड़ाखू लोड मिला जोकि 9 क्विंटल था।

Read More: प्रेस लिखे कार से गुटखा व पान मसाले की तस्करी, पुलिस ने पीछा कर दो आरोपी को पकड़ा

इसके बाद गोदाम के जांच के दौरान पुलिस को वहां से कई जेरीकेन में भरा 850 लीटर डीजल मिला। पुलिस ने आरोपी से नोटिस देकर सामानों का वैध दस्तावेज मांगा तो आरोपी के पास नहीं मिला। ऐसे में पुलिस ने आरोपी के गोदाम से सामान जब्त कर उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमांड में भेज दिया है।

बेटे पर भी हो चुकी है कार्रवाई
कुछ दिनों पहले सारंगढ़ पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ भी अपराध दर्ज कर उसे जेल भेजा था। मिली जानकारी के अनुसार लॉक डाउन के दौरान अजेश अग्रवाल का बेटा खुलेआम घूम रहा था। इस दौरान उसे एसडीएम ने पकड़ा था तो वे उनके साथ ही हुज्जतबाजी करने लग गया था। ऐसे में पुलिस ने उसके खिलाफ प्रतिबंद्धात्मक कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया था।

-पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई के गोदाम में छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान उसके गोदाम से 9 क्विंटल गुड़ाखू व 850 लीटर डीजल जब्त किया गया है। आरोपी के पास सामानों के जमाखोरी के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर उसके खिलाफ दो अलग-अलग प्रकरण बना कर कार्रवाई की गई है। वहीं उसे गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया गया है। आशीष वासनिक, टीआई सारंगढ़

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned