scriptरात में नाला किनारे युवक करता था ये अवैध काम, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार | Action Of Police Department | Patrika News

रात में नाला किनारे युवक करता था ये अवैध काम, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

locationरायगढ़Published: Nov 16, 2019 08:45:20 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Illegal liquor: लगातार मिल रही शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकडऩे टीम बनाई। इसके बाद मौका मिलते ही दबिश देकर युवक को गिरफ्तार किया।

रात में नाला किनारे युवक करता था ये अवैध काम, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

रात में नाला किनारे युवक करता था ये अवैध काम, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

रायगढ़. घर में अवैध रूप से बिक्री के लिए रखे 45 लीटर अवैध शराब (Illegal liquor) के साथ एक युवक को बरमकेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास रखे शराब को जब्त कर उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। वहीं उसे रिमांड में जेल भेज दिया है। पुलिस की मानें तो आरोपी लंबे समय से इस धंधे में शामिल है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 नवंबर की सुबह साढ़े आठ बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम देवानपाली निवासी मुकेश अजगल्ले (30) अपने घर में अवैध रूप से बिक्री करने के लिए भारी मात्रा में महुआ शराब रखा है।
सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके दबिश देकर आरोपी को पकड़ा। पुलिस ने शराब रखने के बारे में पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देने लगा। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो 15-15 लीटर के तीन जेरीकेन में भरे 45 लीटर महुआ शराब को पुलिस के सामने रख दिया। ऐसे में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर शराब को जब्त कर ली है। वहीं उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
यह भी पढ़ें
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोगों की मौत, एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

रात को नाला के किनारे बनाता था शराब
पुलिस की मानें तो आरोपी रात के समय नाला के किनारे शराब बनाता था और सुबह उसे घर लाकर उसकी बिक्री करता था। पुलिस को लंबे समय से मुकेश अजगल्ले की शिकायत मिल रही थी, कई बार पुलिस ने उसे पकडऩे का भी प्रयास किया, लेकिन आरोपी की चालाकी की वजह से पुलिस उसे रंगे हाथ नहीं पकड़ पा रही थी। इसी बीच 16 नवंबर की भोर में पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी शराब बनाकर आज घर लाएगा। इसके बाद पहले से तैयार पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो