सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तो मिला नशीली दवाओं का जखीरा

भारी मात्रा में नशीली दवाओं का परिहवन करते एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। वहीं आरोपी के पास से प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा व बाइक जब्त किया गया है।

By: Rajkumar Shah

Published: 10 Feb 2018, 06:54 PM IST

रायगढ़. भारी मात्रा में नशीली दवाओं का परिहवन करते एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। वहीं आरोपी के पास से प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा व बाइक जब्त किया गया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया गया है। घटना कोतरारोड थाना क्षेत्र की है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ०९ फरवरी की रात्रि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक नशीली दवाओं का जखीरा लेकर चन्द्रपुर रोड से घरघोड़ा की ओर जा रहा है,

जोकि धनागर स्थित साहू होटल में खाना खा रहा है। सूचना मिलते ही रात्रि करीब १० बजे प्रशिक्षु डीएसपी भुवनेश्वरी पैंकरा अपने हमराह स्टाफ सउनि एफसी पाणीग्राही, अर्जुन प्रसाद चंद्रा, आर खिरेन्द्र जलतोर, पुनीत डनसेना के साथ धनागर स्थित होटल में दबिश दिए। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए हुलिया अनुसार एक युवक से पूछताछ शुरू किया। पुलिस को देख आरोपी के होश उड़ गए।

पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गोपाल बंजारे पिता दूजेराम बंजारे ३२ वर्ष निवासी कोनपारा घरघोड़ा बताया। पुलिस ने जब आरोपी से नशीली दवाओं के बारे में पूछा तो वह गोल-मोल जवाब देने लगा। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास रखे बैग की तलाश ली तो उसमें भारी मात्रा में नशीली दवाएं मिली।

इसमें कोरेक्स १६० नग प्रति बोटल १००एमएल, नशे की टेबलेट ७५० नग व नशे का कैप्शुल १४४ नग जब्त किया गया है। जिसकी कुल कीमत १७९२८ रुपए बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से उसका बाइक भी जब्त किया है।


सूपा से लेकर आ रहा था दवा
पुलिस ने बताया कि आरोपी कोड़ातराई स्थित सूपा गांव से नशीली दवाओं को लेकर आ रहा था, वह किसके घर से लेकर आ रहा था, इसकी पुष्टि पुलिस अभी नहीं कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा २१ स्वापक औषधि और मन प्रभावी पदार्थ अधिनियम १९८५ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी को रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

आरोपी से भारी मात्रा में नशीली दवाएं व बाइक को जब्त कर लिया
मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक सूपा से भारी मात्रा में नशीली दवा लेकर घरघोड़ा की ओर जा रहा है, जोकि धनागर स्थित एक होटल में खाना खाने के लिए रुका है। सूचना पर धनागर स्थित होटल में दबिश दी गई और आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी के पास से भारी मात्रा में नशीली दवाएं व उसकी बाइक को जब्त कर लिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
-भुवनेश्वरी पैंकरा, प्रशिक्षु डीएसपी

भारी मात्रा में नशीली दवाओं का परिहवन करते एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है।
Rajkumar Shah Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned