नाबालिग गर्लफ्रेंड की मांग में सिंदूर भर कर बना लिया पत्नी, फिर ले गया बेंगलोर, एक साल बाद प्रेमी ने ये किया...

नाबालिग गर्लफ्रेंड की मांग में सिंदूर भर कर बना लिया पत्नी, फिर ले गया बेंगलोर, एक साल बाद प्रेमी ने ये किया...

Vasudev Yadav | Publish: Apr, 13 2019 06:00:31 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

- पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है, मामले की विवेचना की जा रही है

रायगढ़. धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम प्रसंग में एक युवक ने नाबालिग लड़की की मांग में सिंदूर भर कर उसे मंगलसूत्र पहनाकर अपनी पत्नी बना लिया। वहीं उसे बैंगलोर ले जाकर उसके साथ अनाचार करता रहा। जब आरोपी का युवती से मन भर गया तो वह उसे वापस उसके घर छोड़कर भाग गया। ऐसे में नाबालिग ने घटना की रिपोर्ट थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 493, 6 पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

Read More : Video- प्रतिबंध के बाद भी पोखलेन और जेसीबी से चल रहा है रेत का उत्खनन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब एक साल पहले धरमजयगढ़ क्षेत्र की 17 वर्षीय नाबालिग को खडग़ांव निवासी दिव्यासागर राठिया ने पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया। फिर उसे शादी करने का विश्वास दिलाते हुए 28 मार्च को नाबालिग के घर पहुंच गया। वहीं नाबालिग के गले में मंगलसूत्र व मांग में सिंदूर भर कर उसे अपनी पत्नी बना लिया और उसे बैंगलोर लेकर चला गया। जहां उसने नाबालिग के साथ कई बार अनाचार किया। इसके बाद आठ अप्रैल को नाबालिग को धरमजयगढ़ स्थित उसके घर लाकर छोड़ दिया। अब आरोपी नाबालिग को अपनाने से इंकार कर रहा है और फरार हो गया है। ऐसे में पीडि़त लड़की ने घटना की रिपोर्ट थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

- नाबालिग लड़की को विश्वास दिलाकर उससे शादी करने व दुष्कर्म करने के बाद उसे छोड़ देने का मामला सामने आया है। ऐसे में पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। सरोज टोप्पो, धरमजयगढ़ टीआई

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned