scriptसार्वजनिक पानी टंकी से पाईप फंसाकर पानी लेने की बात पर दो पक्षों में मारपीट | Assault case | Patrika News

सार्वजनिक पानी टंकी से पाईप फंसाकर पानी लेने की बात पर दो पक्षों में मारपीट

locationरायगढ़Published: Apr 14, 2019 07:50:14 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– खरसिया पुलिस ने किया काउंटर अपराध दर्ज

सार्वजनिक पानी टंकी से पाईप फंसाकर पानी लेने की बात पर दो पक्षों में मारपीट

सार्वजनिक पानी टंकी से पाईप फंसाकर पानी लेने की बात पर दो पक्षों में मारपीट

रायगढ़. खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सार्वजनिक पानी टंकी से पाईप फंसाकर पानी लेने की बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है। पहले पक्ष में ग्राम नवागांव खरसिया निवासी हरिशंकर पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह खेती-किसानी का कार्य करता है। वार्ड क्र. 03 में सार्वजनिक पानी टंकी है, जिससे गांव वाले पानी लेते हैं।
पुलिस ने बताया कि लगभग सभी के घरों में पाईप से पानी लिया जाता है। हरिशंकर के घर में शादी कार्यक्रम होने पर वह भी टंकी में पाईप फंसाकर अपने घर में पानी ले रहा था। 13 अप्रैल की रात गांव का पुरूषोत्तम पटेल प्रार्थी के द्वारा फंसाए गए सभी पाईप को खींच कर निकाल दिया। जिसे हरिशंकर ने देख लिया। इसके बाद हरिशंकर गांव के सुकुल, लिलाम्बर, कृष्णा को बुलाकर आरोपी की करतूत को बताया। तब वे लोग बोले कि सुबह इसका फैसला करेगें। सुबह करीब साढ़े छह बजे सभी लोग पानी टंकी के पास गए तथा पुरूषोत्तम को भी बुलाए। तब पुरूषोत्तम वहां आया और गाली गलौज करने लगा। ऐसे में हरिशंकर ने इसका विरोध किया तो आरोपी भड़क गया और जान से मारने की धमकी देते हुए हरिशंकर का गला पकड़ लिया, जब उसने बीच बचाव किया तो आरोपी ने उसके उंगली को दांत से काट दिया।
यह भी पढ़ें
आरटीई : इस बार लॉटरी से नहीं, सॉफ्टवेयर बताएगा किस स्कूल में मिला दाखिला

वहीं दूसरे पक्ष में नवागांव निवासी पुरुषोत्तम पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 13 अप्रैल की रात उसने पानी टंकी से पानी लेने के लिए पाईप फंसाया था, लेकिन उसके घर में पानी नहीं आ रहा था। ऐसे में वह पानी टंकी के पास देखने गया तो कोई उसके पाईप को मोड़ दिया था। 14 अप्रैल की सुबह गांव का लखन पटेल उसे पानी टंकी के पास बुलाया। इसके बाद लखन, दुर्गा प्रसाद पटेल व हरिशंकर पटेल तीनों मिल कर पुरुषोत्तम को जान से मारने की धमकी देते हुए जमीन पर गिरा दिए। इसके बाद हाथ मुक्का से उसकी जमकर पिटाई कर दिए। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो