इस बात से भड़क गया युवक, बड़ा कोटवार बना है कह कर करने लगा गाली-गलौज, मना किया तो डंडे से पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ा

इस बात से भड़क गया युवक, बड़ा कोटवार बना है कह कर करने लगा गाली-गलौज, मना किया तो डंडे से पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ा

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 14 2019 08:52:30 PM (IST) | Updated: Jun, 14 2019 08:52:31 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

तूफान संबंधी जानकारी लेने पहुंचा था कोटवार (Kotwar), घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

रायगढ़. कोतरारोड थाना (Kotraroad Thana) क्षेत्र अंतर्गत तूफान (Storm) संबंधी जानकारी लेने गए कोटवार (Kotwar) की एक युवक ने पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अमृत दास महंत पिता स्व. करमन दास महंत ग्राम कोतरा बरभांठा में रहता है और कोटवारी का काम करता है। 13 जून को वह अपने गांव का तूफान संबंधी जानकारी लेने के लिए फार्म लेकर गया था। वहीं कुछ किसानों का फार्म भर चुका था।

Read More : वीडियो में देखिए, क्या हुआ जब नाश्ता कर रहे इस किसान के घर घुस गया खतरनाक जानवर तेंदुआ
पुलिस ने बताया कि कोटवार के घर के सामने आरोपी दुर्योधन राणा का घर है जो उस वक्त अपने घर के बाहर में खड़ा था। तभी आरोपी ने कोटवार अमृत दास को नुकसानी फार्म भरने के लिए कहा। तब कोटवार (Kotwar) ने उससे कहा कि तुम्हारे घर का कोई नुकसान नहीं हुआ है, मैं फार्म नहीं भर सकता। इतने में आरोपी भड़क गया और बड़ा कोटवार बना है कह कर गाली-गलौज करने लगा।

Read More : कॉलेज में पढ़ाई के दौरान BF को दिल दे बैठी लड़की, फिर BF पहुंच गया जेल

अमृत द्वारा मना करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए डंडे से मारपीट करने लगा। घटना को देख कोटवार (Kotwar) के घर वाले व आसपास के लोग आकर बीच-बचाव किए नहीं तो आरोपी और मारपीट करता। इस घटना से कोटवार (Kotwar) के हाथ-पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned