तू कौन होता है रेस्टोरेंट का सामान खरीदने और पेमेंट करने वाला, कहते हुए चार लोगों ने युवक को धुना, फिर ये हुआ...

तू कौन होता है रेस्टोरेंट का सामान खरीदने और पेमेंट करने वाला, कहते हुए चार लोगों ने युवक को धुना, फिर ये हुआ...
तू कौन होता है रेस्टोरेंट का सामान खरीदने और पेमेंट करने वाला, कहते हुए चार लोगों ने युवक को धुना, फिर ये हुआ...

Vasudev Yadav | Updated: 23 Aug 2019, 06:34:55 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

Assault case : चार लोगों द्वारा मिलकर एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

रायगढ़. कोतरारोड थाना क्षेत्र अंतर्गत चार लोगों ने मिलकर एक युवक की हाथ-मुक्का व डंडे से जमकर पिटाई (Assault case) कर दी। वहीं आरोपियों ने बीच-बचाव करने आए युवक के साथियों की भी पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी दुर्गेश साहू वार्ड क्रमांक-13 आजाद चौक में रहता है। वहीं आजाद चौक में इसका स्वयं का होंडा शोरूम है। प्रार्थी फायनेंस का काम करता है। 22 अगस्त की रात करीब 11 बजे दुर्गेश अपने साथी बंटी टोप्पो, कपिल यादव तथा रोमियो पाल के साथ टेक अवे आशीर्वाद रेस्टोरेंट गया था।

Read More : दर्दनाक हादसा : जिस चीज से चलती थी रोजी-रोटी, उसी ने ली जान, पढि़ए खबर...

 

प्रार्थी ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि वह रेस्टोरेंट के मालिक शिषिर झा से पूर्व में हुए रेस्टोरेंट चलाने के सौदे की बात को लेकर शिषिर झा को पैसा देने गया था। वह शिषिर झा से रेस्टोरेंट के बाहर बैठकर बातचीत कर रहा था। उसी समय वहां पर पतरापाली का शिव गौतम एवं आर्शीवाद रेस्टोरेंट का कर्मचारी नायडू थापा तथा शिव गौतम के दो साथी आ गए। वहीं प्रार्थी को तू कौन होता है रेस्टोरेंट का सामान खरीदने और पेमेन्ट करने वाला कहकर गाली-गलौज करने लगे।

Read More : परिवार गया था खेत में काम करने, इधर भाभी पर चाकू अड़ा कर देवर कर रहा था अय्याशी की तैयारी, ऐन वक्त में...

प्रार्थी ने इसका विरोध किया तो युवक भड़क गए और जान से मारने की धमकी देते हुए शिव गौतम हाथ में रखे डण्डा से दुर्गेश के ऊपर वार कर दिया। इतने में उसके बाकी साथी भी हाथ-मुक्का से दुर्गेश को पीटने लगे। घटना को देख रेस्टोरेंट मालिक शिषिर झा, कपिल यादव एवं रोमियो पाल बीच-बचाव करने आए तो आरोपी उनके साथ भी हाथ-मुक्का से मारपीट किए। इस घटना से प्रार्थी तथा उसके साथियों को काफी चोट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned