scriptजमीन विवाद पर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक पक्ष ने डंडे तो दूसरे पक्ष ने टांगी से किया हमला | Assault case | Patrika News

जमीन विवाद पर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक पक्ष ने डंडे तो दूसरे पक्ष ने टांगी से किया हमला

locationरायगढ़Published: Jan 04, 2020 07:41:17 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Assault Case: कनकबीरा पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत जमीन संबंधी विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। एक पक्ष ने डंडे से तो दूसरे पक्ष में टांगी से हमला कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने काउंटर अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

जमीन विवाद पर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक पक्ष ने डंडे तो दूसरे पक्ष ने टांगी से किया हमला

जमीन विवाद पर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक पक्ष ने डंडे तो दूसरे पक्ष ने टांगी से किया हमला

रायगढ़. एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष मामले में पहले पक्ष में नरेश बरिहा पिता जेतराम बरिहा ने चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है, वह ग्राम भालूपानी में रह कर खेती-किसानी का काम करता है। इनका और इसके चाचा जलधर का मकान अगल-बगल है। इसका चाचा जलधर शराब पीने का आदी है। वहीं आए दिन शराब पीकर पूरा जमीन मेरा है कह कर लड़ाई-झगड़ा करता रहता है।
दो जनवरी की शाम भी आरोपी शराब पीकर झगड़ा कर रहा था। नरेश बरिहा और उसके पिता ने मना किया। तीन जनवरी की सुबह करीब 10 बजे नरेश का पिता जेतराम घर के आंगन में स्थित कोठार मवेशियों को चरने के लिए छोडऩे जा रहा था। तभी जलधर अपने घर की तरफ से टांगी लेकर आया और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए जेतराम पर टांगी से हमला कर दिया। इससे जेतराम जमीन पर गिर गया। घटना को देख नरेश बीच-बचाव करने आया तो आरोपी उनके भी कनपटी के पास टांगी से हमला कर दिया। इससे दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें
कड़ाके की ठंड से दो महिला की मौत, एक की नहीं हो सकी पहचान


दूसरे पक्ष में जलधर बरिहा पिता चैन सिंह बरिहा ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह ग्राम भालूपानी में रह कर खेती-किसानी का काम करता है। दो जनवरी की शाम वह शराब के नशे में धुत्त था। इस दौरान उसने अपने बड़े भाई जेतराम एवं भतीजा नरेश बरिहा को गाली-गलौज किया था। उसी बात से दोनों पिता-पुत्र प्रार्थी के साथ मारपीट किए थे।
तीन जनवरी की सुबह जलधर अपने आंगन में चूल्हा के पास बैठा था तभी उसका बड़ा भाई जेतराम वहां आया और जलधर को लात से मारा। इससे वह वह गिर गया। उसी समय वहां आरोपी का बेटा नरेश भी आ गया और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए जलधर के साथ मारपीट करने लगा। घटना को देख जलधर की बेटी बीच-बचाव करने आई तो आरोपी उसे भी डंडे से मार कर घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो