scriptसिक्यूरिटी गार्ड ने पूछा यहां क्या कर रहे हो, तो युवकों ने कर दिया हमला, अस्पताल दाखिल | Assault case : Security Guard beating | Patrika News

सिक्यूरिटी गार्ड ने पूछा यहां क्या कर रहे हो, तो युवकों ने कर दिया हमला, अस्पताल दाखिल

locationरायगढ़Published: Aug 16, 2019 08:08:56 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Assault case : सिक्यूरिटी गार्ड पर हमला कर जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है।

सिक्यूरिटी गार्ड ने पूछा यहां क्या कर रहे हो, तो युवकों ने कर दिया हमला, अस्पताल दाखिल

सिक्यूरिटी गार्ड ने पूछा यहां क्या कर रहे हो, तो युवकों ने कर दिया हमला, अस्पताल दाखिल

रायगढ़. भूपदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात लोगों ने भेल कंपनी के सिक्यूरिटी गार्ड की हाथ-मुक्के व लोहे के हथियार से बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी चंदेश्वर सिंह पिता संतराम सिंह (58) डिहारीबडीह थाना संदेश जिला भोजपुर आरा बिहार हाल मुकाम वीसा पावर प्लांट देवरी में रहता है। वहीं वीसा पावर प्लांट कैम्पस अंदर भेल कम्पनी में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता है।
यह भी पढ़ें
VIDEO देखिये कैसे 40 हाथियों ने 2 लोगों को फुटबाल की तरह बेरहमी से रौंदा, दोनों की गई जान

पुलिस ने बताया कि भेल कंपनी में कुल छह गार्ड हैं। 13 अगस्त को आठ नंबर गेट पर सुबह सात से शाम सात बजे तक चंदेश्वर की ड्यूटी लगी थी। शाम को तेज बारिश हो रही थी। उस समय प्रार्थी ड्यूटी कर रहा था। शाम 6 बजे कुछ लोगों की आवाज आई तो चंदेश्वर नजदीक जाकर उन लोगों से क्या कर रहे हो पूछा।

इतने में तीन लोग इसके पास आए और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगे। तभी एक युवक पीछे से प्रार्थी को पकड़ लिया और दो युवक हाथ-मुक्का से चंदेश्वर के मुंह और नाक पर अचानक जोरदार हमला कर दिए। जिससे पीडि़त का दांत टूट गया और वह मौके पर ही अचेत होकर गिर गया। इसके बाद भी आरोपी लोहे के ठोस वस्तु से आहत के ऊपर वार करते रहे जिससे वह बेहोश हो गया।

बारिश और अंधेरे के कारण नहीं पहचान सका
घटना के कुछ देर बाद कंपनी के अन्य गार्ड मौके पर आकर देखे तो चंदेश्वर घायल अवस्था में बेहोश पड़ा था। इसके बाद उसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस की पूछताछ में पीडि़त ने बताया कि अंधेरा और तेज बारिश होने की वजह से वह आरोपियों को पहचान नहीं सका। फिलहाल घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो