scriptफेसबुक पर दोस्ती कर युवक को धोखे से बुलाया, फिर युवती ने किया ये काम… | Attempt to murder | Patrika News

फेसबुक पर दोस्ती कर युवक को धोखे से बुलाया, फिर युवती ने किया ये काम…

locationरायगढ़Published: Jun 28, 2019 02:21:49 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती कर युवक को धोखे से बुलाने और घूमने ले जाने के बहाने जान से मारने का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने दो को पकड़ लिया है। इसमें एक युवती के साथ एक स्कार्पियो मालिक है। मामले में खरसिया क्षेत्र के भाजपा (BJP) नेता टिकेश डनसेना मुख्य आरोपी है, जो अभी अन्य साथियों के साथ फरार है। पुलिस फरार आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

फेसबुक पर दोस्ती कर युवक को धोखे से बुलाया, फिर युवती ने किया ये काम...

फेसबुक पर दोस्ती कर युवक को धोखे से बुलाया, फिर युवती ने किया ये काम…

रायगढ़. 16 जून को रिचा शर्मा नाम की लड़की ने हुमेश जायसवाल से फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती कर रायगढ़ मिलने के लिए बुलाई। दोनों हुमेश के कार में सिंघनपुर की ओर घूमने गए थे। इसी समय रात करीब 10 बजे एक स्कार्पियों पर अज्ञात लोग आए रास्ता रोककर हुमेश की हत्या करने की नीयत से सिर, पैर में हाकी स्टीक एवं पत्थर से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिए और हुमेश से तीन मोबाइल, 5000 रुपए व अन्य सामान लूट लिए। आरोपीगण अपने साथ रिचा शर्मा को बिठाकर ले गए थे।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना भूपदेवपुर में धारा 307, 394, 427, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। सायबर सेल की टीम द्वारा लगातार रिचा शर्मा के फेसबुक एकाउंट से पतासाजी किया जा रहा था। साथ ही हुमेश एवं कथित रिचा शर्मा के मोबाइल नम्बर की जांच की। लड़की रिचा शर्मा के मिलने पर खुलासा हुआ कि बरभौना निवासी टिकेश डनसेना एवं उनके साथियों ने हुमेश को सिंघनपुर बरभौना मार्ग में लेकर आने के लिए उसे बोला गया था और हुमेश के साथ मारपीट एवं लूट की घटना टिकेश डनसेना एवं उनके साथियों द्वारा किया गया है। विवेचना दौरान घटना में उपयोग किए गए स्कार्पियों को 26 जून को आनंद पटेल पिता मनहरण पटेल निवासी पामगढ थाना खरसिया के पास से बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस फरार आरोपियों की पतासाजी तेज कर दी है।
यह भी पढ़ें
दोस्त को ढूंढऩे पहुंचे टिरू और झिठो की नीयत बदली, होने वाली भाभी को किया अगवा फिर किया ये काम…

मुख्य आरोपी सहित अन्य अभी भी फरार
पुलिस ने बताया कि आनंद पटेल ने घटना दिनांक को उसके स्कार्पियों वाहन में टिकेश डनसेना, पिताम्बर डनसेना, लोकेश झरिया, ईश्वर डनसेना सभी निवासी बरभौना एवं शिव महंत, भुनेश्वर ग्राम गिधा द्वारा सिंघनपुर जंगल में हुमेश जायसवाल को मारकर उससे रुपए, मोबाईल एवं लूटकर ले जाना बताया। मामले में आरोपी आनंद पटेल के कथन के आधार पर धारा 395, 397, 120बी के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी आनंद पटेल पिता मनहरण पटेल उम्र 22 वर्ष निवासी पामगढ़ थाना खरसिया एवं रिचा शर्मा काल्पनिक नाम को न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय पेश किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो