scriptपिकनिक मनाने गए परिजनों पर मधुमक्खियों का हमला, दादी व पोता गंभीर | Bees attack on kin | Patrika News

पिकनिक मनाने गए परिजनों पर मधुमक्खियों का हमला, दादी व पोता गंभीर

locationरायगढ़Published: Jun 05, 2018 11:47:45 am

Submitted by:

Shiv Singh

घायल दादी व पोता को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिकनिक मनाने गए परिजनों पर मधुमक्खियों का हमला, दादी व पोता गंभीर

पिकनिक मनाने गए परिजनों पर मधुमक्खियों का हमला, दादी व पोता गंभीर

रायगढ़. पिकनिक मनाने देलारी के राबो डेम के करीब गए एक परिवार पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया। जान बचा कर भागने के दौरान दादी व बचाने के दौरान पोता उनकी चपेट में आ गए। जिसकी वजह से वो घायल हो गए। घायल दादी व पोता को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां १२ घंटे के इलाज के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
शहर के आसपास के पिकनिक स्थलों पर मधुमक्खियों की मौजूदगी पर्यटकों के लिए परेशानी का सबब बन गयी है। एक बार फिर मधुमक्खियों के झुंड ने एक परिवार पर हमला कर दो सदस्यों को घायल कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मामला रविवार की दोपहर देलारी के राबो डेम के करीब की है। जहां पंूजीपथरा के सराईपाली निवासी विरेंद्र चौहान अपने पूरे परिजनों के साथ पिकनिक मनाने गया था।
यह भी पढ़ें
बहन की मौत पर भाई पहुंचा एसपी आफिस, निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर लगाई गुहारबहन की मौत पर भाई पहुंचा एसपी आफिस

जहां पिकनिक मनाने के दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने उनके उपर हमला कर दिया। जिसके बाद चौहान परिवार के सदस्यों के बीच बचाव को लेकर अफरा-तफरी मच गई। इस बीच मधुमक्खियों ने विरेंद्र चौहान व उसकी दादी मायावती को मधुमक्खियों के झुंड ने घेर कर हमला कर दिया। जिससे दादी व पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। जहां करीब १२ घंटे के इलाज के बाद सोमवार की सुबह हालत में सुधार की बात कही जा रही है। देख रेख मे लगी नर्सो ने बताया कि देर शाम दोनों की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है।

वन विभाग के अधिकारियों को बनाया था निशाना
पिछले माह भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के रामझरना में पिकनिक मनाने गए वन विकास निगम के अधिकारी व कर्मचारी पर भी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था। जिसमें वन विकास निगम के डीएफओ व उनके ४-५ कर्मचारी पर मधुमक्खियों ने हमला कर घायल कर दिया था। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो