साईं श्रद्धा होटल के संचालक नरेन्द्र जुनेजा के खिलाफ अपराध दर्ज, दो महीने काम करा कर रुपए मांगने पर वेटर के साथ मारपीट करने मामला पढ़िए पूरी खबर

साईं श्रद्धा होटल के संचालक नरेन्द्र जुनेजा के खिलाफ अपराध दर्ज, दो महीने काम करा कर रुपए मांगने पर वेटर के साथ मारपीट करने मामला पढ़िए पूरी खबर

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 19 2019 08:35:02 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी दिनेश सिदार पिता हेमलाल सिदार (18) चक्रधर नगर(Chakradhar nagar) के बिंजकोट का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि दिनेश वर्ष 2018 में साईं श्रद्धा होटल(Sai Shraddha Hotel) में करीब दो माह वेटर का काम किया।

रायगढ़. दो महीने काम करा कर रुपए मांगने पर वेटर(Waiter) के साथ जातिगत गाली-गलौज और मारपीट(Beating) करने मामले में अजाक पुलिस ने साईं श्रद्धा होटल के संचालक नरेन्द्र जुनेजा के खिलाफ मारपीट व एसटी/एससी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Read More : घटना की जानकारी लेने पहुंचे फॉरेस्ट गार्ड को भी दंतैल हाथी ने पटक कर मार डाला पढ़िए पूरी खबर....
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी दिनेश सिदार पिता हेमलाल सिदार (18) चक्रधर नगर के बिंजकोट का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि दिनेश वर्ष 2018 में साईं श्रद्धा होटल में करीब दो माह वेटर का काम किया। काम करने के बाद दिनेश जब भी होटल संचालक नरेन्द्र जुनेजा से रुपए मांगता तो वह युवक के साथ गाली-गलौज करता था। 27 नवंबर की दोपहर फिर से दिनेश ने नरेन्द्र से रुपए मांगा तो वह भड़क गया। इसके बाद दिनेश के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट किया। वहीं उसे एक कागज में दस्तखत भी करवा लिया। बाद में आरोपी ने दिनेश को काम से भगा दिया। 17 जून को दिनेश ने घटना की शिकायत अजाक थाने में की। जहां पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned