script

आखिर हंडी चौक में हुए एक्सीडेंट के मामले में लगा बस का सुराग, जिंदल की थी बस

locationरायगढ़Published: Jan 22, 2019 07:04:46 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– दुर्घटना के बाद मौके से फरार बस कोई और नहीं बल्कि जिंदल की है

आखिर हंडी चौक में हुए एक्सीडेंट के मामले में लगा बस का सुराग, जिंदल की थी बस

आखिर हंडी चौक में हुए एक्सीडेंट के मामले में लगा बस का सुराग, जिंदल की थी बस

रायगढ़. बीते दिवस आधी रात को हंडी चौक में हुए रोड एक्सीडेंट में हुई दो युवकों की मौत के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया। दुर्घटना के बाद मौके से फरार बस कोई और नहीं बल्कि जिंदल की है। दुर्घटना के बाद मौके से भागते हुए बस सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो चुकी है।
सीसीटीवी कैमरे में कैद बस जिंदल तमनार की है। उसका ड्राइवर शिव शंकर दुबे रेलवे स्टेशन से जिंदल के अधिकारी कर्मचारियों को लेकर लौट रहा था। इसी दौरान हंडी चौक में एक्सीडेंट हो गया और वह दो युवकों को मारता छोड़कर वहां से फरार हो गया।
पुलिस दुर्घटना करने वाली इस पीले रंग की बस की खोज शहर के तमाम सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कर रही थी। इस दौरान पुलिस को यह बस तमनार में मिली।
यह भी पढ़ें
देर रात जंजीरों में बंध जाते हैं थाने, कंबल तान कर सो जाती है पुलिस, बंद दरवाजा देख लौट जा रहे हैं पीडि़त

मिली जानकारी के अनुसार यह गाड़ी पहले कम्पनी के काम में ली जाती थी, बाद में इसे स्कूल बस का रंग दिया जाकर अधिकारी कर्मचारियों को लाने-लेजाने का काम लेने लगे। यानि पहले जिंदल के कर्मचारियों को लाने ले जाने के लिए उपयोग होने वाली बस को बाद में स्कूल बस में कन्वर्ट कर दिया गया। यह गाड़ी जिंदल के अधिकारियों को रेलवे स्टेशन से लेकर लौट रही थी औऱ इसी दौरान हंडी चौक में दो बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई थी।
खास बात यह है कि इस गाड़ी में एक प्रतिष्ठित कंपनी के जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारी बैठे थे और उन्होंने चालक को रुकने के लिये भी नहीं कहा, जिससे चालक दुर्घटना घटित करने के बाद बस समेत फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस ने बस सीजी 13 डी 4268 को अपने कब्जे में लेकर दुर्घटना कारित करने वाले चालक को हिरासत में ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो