पुरानी रंजिश को लेकर घर में फेंका पत्थर, मना किया तो जान से मारने हो गए उतारु, परिजनों ने घर में घुसकर बचाई जान

पुरानी रंजिश को लेकर घर में फेंका पत्थर, मना किया तो जान से मारने हो गए उतारु, परिजनों ने घर में घुसकर बचाई जान

Vasudev Yadav | Updated: 02 Aug 2019, 01:39:35 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

Case of stone throwing : चक्रधरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी रंजिश में घर पर पत्थर फेंकने व गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

रायगढ़. घर में पत्थर फेंकने (Stone throwing) को लेकर एक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 294, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी केशव प्रसाद सोनी पिता जगदीश प्रसाद सोनी (57) ग्राम पतरापाली पूर्व में रह कर खेती-किसानी का काम करता है। करीब एक वर्ष पूर्व से प्रार्थी और गांव के सेतराम के परिवार का घरेलू विवाद को लेकर रंजिश चल रहा है। इसी रंजिश को लेकर सेतराम यादव हमेशा प्रार्थी एवं उसके परिवार के लोगों को गाली-गलौज कर मारपीट की धमकी देता रहता है।

Read More : पुलिस अधीक्षक के लिए मुख्यालय से आया ये खत, पढ़ते ही कर्मचारियों को दिए ये निर्देश...

31 जुलाई की दोपहर भी सेतराम और उसका लड़का राकेश यादव प्रार्थी के घर के सामने डंडा लेकर आए और गाली-गलौज कर इनके घर में पत्थर फेंकने (Stone throwing) लगे। ऐसे में पीडि़त परिजन घर से बाहर निकल कर उन्हें मना किए तो जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद प्रार्थी व उसके परिजन डर के मारे घर घुस गए, लेकिन आरोपी काफी देर तक पत्थर मार कर उन्हें घर से बाहर निकलने के लिए ललकारते रहे। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। Stone throwing

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए ...

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned