scriptखूब जमा रंग जब मिल बैठे तीन दोस्त, जाना था कानपुर, पहुंच गए आरपीएफ पोस्ट | Catch three drunken | Patrika News

खूब जमा रंग जब मिल बैठे तीन दोस्त, जाना था कानपुर, पहुंच गए आरपीएफ पोस्ट

locationरायगढ़Published: Oct 08, 2017 04:42:49 pm

Submitted by:

Shiv Singh

-ट्रेन आने में थी देरी तो पहुंच गए शराब भट्ठी, प्लेटफार्म पर मचाया उत्पात

खूब जमा रंग जब मिल बैठे तीन दोस्त, जाना था कानपुर, पहुंच गए आरपीएफ पोस्ट
रायगढ़। डभरा थाना क्षेत्र के कोटमी निवासी तीन दोस्त घर से कानपुर जाने के लिए निकले। रायगढ़ स्टेशन पहुंचे तो ट्रेन आने मेंं देरी थी। ऐसे में, तीनों दोस्त शराब भट्ठी में पहुंच कर जमकर शराब पी। इसके बाद बगैर वैध टिकट के प्लेटफार्म पर आकर यात्रियों से अभद्र व्यवहार करने लगे। इस बीच आरपीएफ जवान की नजर पड़ी तो उन्हें पकड़ कर पोस्ट लाया गया। जहां उनसे पूछताछ कर उचित कार्रवाई करने की पहल की जा रही है।
रविवार को रागयढ़ रेलवे स्टेशन पर उस समय अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई। जब 3 युवक, पलेटफार्म नंबर एक पर पहुंचने के साथ ही आपस में हंसी मजाक कर अन्य यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन गए। इस बीच प्लेटफार्म गश्त पर लगे आरपीएफ जवान की नजर उक्त युवकों पर पड़ी। जिन्हेें पकड़ कर आरपीएफ पोस्ट लाया गया। पूछताछ में यह बात सामने आई कि तीनों युवक दोस्त है। जो जांजगीर के डभरा थाना क्षेत्र के कोटमी के रहने वाले है। रोगजार को लेकर तीनों दोस्त कानपुर जाने वाले थे। इसलिए सुबह ही बस से रायगढ़ पहुंच गए।
ट्रेन के आने मेंं देरी थी तो तीनों दोस्त मालधक्का रोड स्थित देशी शराब भट्ठी पहुंच गए। जहां छककर तीनों ने शराब पी। उसके बाद सामान लेकर प्लेटफार्म पर पहुंंच गए। जब आरपीएफ ने उनसे वैध रेल टिकट होने की बात पूछी तो उनके पास प्लेटफार्म व यात्रा टिकट, कुछ भी नहीं था। नशे मेंं धुत होने की वजह से उनके हाव-भाव भी बदले हुए थे। जिसकी वजह से आरपीएफ को भी उनसे पूछताछ करने में परेशानी हुई।

नशे में धुत होकर पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो प्लेटफार्म पर आने के साथ ही तीनों दोस्त, प्लेटफार्म नंबर दो पर जाने की कोशिश करनेे लगे। पर इसके लिए उन्होंने पैदल पुल का इस्तेमाल करने की बजाए प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी मालगाड़ी को पार करने की कोशिश करने लगे। इस बीच दुरंतों सुपरफास्ट टे्रन गुजरनेे वाली थी। जिसे लेकर इंक्वायरी से बार-बार यात्रियों को रेल पटरी पार नहीं करने को लेकर हिदायत दी जा रही थी। इस बीच नशे मेंं धुत तीनों दोस्तों की यह पहल देख आरपीएफ जवान, उन्हें पकड़ कर पोस्ट ले आए। जहां मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो