scriptCG Road Accident: ट्रेलर और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, 1 युवक की मौत | CG Road Accident: Trailer and bike collide violently, 1 youth dies | Patrika News
रायगढ़

CG Road Accident: ट्रेलर और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, 1 युवक की मौत

CG Road Accident: 25 जून मंगलवार को जुटमिल पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

रायगढ़Jun 26, 2024 / 02:05 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: रायगढ़ में बीती रात ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना शहर के बाइपास मार्ग स्थित दुर्गा राइसमिल के पास हुई थी। मामले की सूचना पर जूटमिल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराई बाइक, हवा में उछलकर 25 फीट नीचे गिरे 2 युवक, मौत

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जुटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम सांगीतराई निवासी सुशील सिदार पिता भगत राम सिदार (37 वर्ष) अपने साथी बंशीधर सिदार व श्याम पटेल के साथ सोमवार को रात करीब 8 बजे सब्जी लेने के लिए बाइक से रायगढ़ आ रहे थे। वे ट्रांसपोर्टनगर से होते हुए छातामुड़ा चौक की ओर जा रहे तभी रात करीब 9 बजे ओडिशा की ओर से एक अज्ञात ट्रेलर रांग साइड से आया और उन्हें दुर्गा राईसमिल के सामने ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए और ऐसा कट मारा कि उसके डाला से इनकी बाइक टकरा गया।

यह भी पढ़ें

CG Accident: गुजरात और राजस्थान के 2 मेडिकल स्टूडेंट्स की रायपुर में दर्दनाक मौत, दो कारों में हुई भीषण टक्कर में गई जान


इससे तीनों सड़क में गिर गए। हादसे से सुशील सिदार के सिर व चेहरा सहित अन्य जगह गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथियों को भी चोट आई थी। घटना की सूचना पर पुलिस द्वारा सभी को अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही सुशील सिदार को मृत घोषित कर दिया। वहीं बंशीधर का उपचार चल रहा है। 25 जून मंगलवार को जुटमिल पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Hindi News/ Raigarh / CG Road Accident: ट्रेलर और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, 1 युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो