रायगढ़ कलेक्टर के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर वसूली का प्रयास

छत्तीसगढ़ में ठग इन दिनों आईएएस और आईपीएस अफसरों की फेक फेसबुक आईडी बनाकर ठगी का प्रयास कर रहे हैं। रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बना कर ठगी का प्रयास करने का मामला सामने आया है।

By: Ashish Gupta

Published: 19 Sep 2020, 09:28 AM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में ठग इन दिनों आईएएस और आईपीएस अफसरों की फेक फेसबुक आईडी बनाकर ठगी का प्रयास कर रहे हैं। रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बना कर ठगी का प्रयास करने का मामला सामने आया है।

इस मामले में रायगढ़ के नायब तहसीलदार ने कोतवाली पुलिस से लिखित शिकायत की है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 419 व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कलेक्टर भीम सिंह ने भी फेसबुक में पोस्ट कर फर्जी आईडी से पैसे मांगने की जानकारी देते हुए सावधान रहने को कहा है।

एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि कलेक्टर भीम सिंह की ओर से रायगढ़ के नायब तहसीलदार विक्रांत सिंह ने कोतवाली पुलिस में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 419 व आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि इसमें यूपी बिहार के गैंग के सक्रिय होने की आशंका है। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned