Video- आम आदमी पार्टी का ऐलान, मार्च 2018 में ऐसा करेंगे धमाका कि हिल जाएगी रमन सरकार, पढि़ए खबर...

कहा- रमन सरकार से त्रस्त है जनता

By: Vasudev Yadav

Updated: 12 Nov 2017, 05:30 PM IST

रायगढ. आप पार्टी के जोनल पर्यवेक्षक अनुज सिंह ने ये कहकर खलबली मचा दी है कि मार्च 2018 में हम ऐसा धमाका करेंगे कि प्रदेश की रमन सरकार हिल जायेगी, हलांकि ये धमाका सुतली बम होगा या एटम बम का इस पर सस्पेंस रखा गया है। केवल ये कहा गया कि ये आम बम होगा।

शहर के सत्ती गुड़ी चौक पर स्थित रेस्ट हाउस में जोनल पर्यवेक्षक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, विदित हो कि चुनाव से ठीक पहले प्रदेश में कथित सीडी कांड के हलचल के बाद किसी अन्य धमाके का नाम सुनकर लोगों के कान खडे हो जा रहे हैं। प्रेसवार्ता के दौरान कहा गया कि इस वक्त पार्टी की ओर से बदलबो छत्तीसगढ़ यात्रा का आयोजन प्रदेश के सभी जिलों में किया जा रहा है, इस यात्रा को जिस प्रकार लोगों का समर्थन मिल रहा है, उससे यह स्पष्ट हो जा रहा है कि जनता रमन सरकार से त्रस्त हो गयी है।

2018 में करेंगे हवन
आप पार्टी के पदाधिकारी ने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार सरकार ने असंतोष की आग लगाई है उस आग में ही आम आदमी पार्टी हवन करेगी। कहा गया वो कि किसानों के साथ छल किया जा रहा है, बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है, पर प्रदेश की सरकार को इस बात का फर्क नहीं पड़ता है।

शराब और तेल को क्यों रखा बाहर
जीएसटी के सवाल पर बोलते हुए आप पदाधिकारी ने कहा कि देश के विकास के लिए जीएसटी जरूरी है पर जिस फारमेट में इसे लागू किया गया है वो संदेहास्पद है, आखिर तेल और शराब को जीएसटी से बाहर क्यों रखा गया है, पदाधिकारी ने आरोप लगाया कि केवल कुछ कारोबारी मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

पूरी ताकत लगाई फिर भी हार गए बावना चुनाव
प्रेस कांफ्रेंस में ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी की बात हमेशा हमारी पार्टी ने उठाई है, पर सब हमारी बात को नकार रहे थे, अंत में कोर्ट ने भी वीवीपैट मशीन से चुनाव करवाने को कहा है, इसका परिणाम सामने आया कि पूरी ताकत झोंकने के बाद भी भाजपा दिल्ली में संपन्न बावना का विधान सभा का ये उप चुनाव नहीं जीत सकी है, अभी तक जो खेल हो रहा था उसमें वोटर को पता ही नहीं था कि उसने जिसे वोट दिया, वोट उसे मिला की नहीं।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned