scriptचादर का फंदा बनाकर अप्रेंटिस इंजीनियर ने लगा ली फांसी | Chhattisgarh news- Engineer hanging - Raigarh news | Patrika News

चादर का फंदा बनाकर अप्रेंटिस इंजीनियर ने लगा ली फांसी

locationरायगढ़Published: Sep 25, 2017 11:20:33 am

Submitted by:

Shiv Singh

पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

चादर का फंदा बनाकर अप्रेंटिस इंजीनियर ने लगा ली फांसी
रायगढ़. जेएसपीएल के अप्रेंटिस विभाग में पदस्थ इंजीनियर ने हॉस्टल स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला और उसके साथी के आवाज देने पर भी जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसके साथी को शक हुआ और उसने दरवाजे के सुराख से झांक कर देखा तो उसका दोस्त पंखे पर फांसी के फंदे से लटका था।
इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है। घटना कोतरारोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा निवासी शनि सिंह २५ वर्ष पिछले दो-तीन माह से जेएसपीएल के अप्रेंटिस विभाग अप्रेंटिस इंजीनियर के रूप में काम कर रहा था। शनिवार की रात्रि काम निपटाने के बाद शनि सिंह जेएसपीएल के ऑफिसर हॉस्टल स्थित अपने कमरा नंबर-30 में पहुंचा और दरवाजे को बंद कर सो गया।
सुबह 9.15 बजे तक जब उसने अपना दरवाजा नहीं खोला तो बगल के कमरे में रहने वाला उसका दोस्त उसे उठाने गया। कई आवाज देने व दरवाजा खटखटाने के बाद भी शनि सिंह से अंदर से कोई जवाब नहीं दिया। ऐसे में उसके दोस्त को किसी अनहोनि की आशंका हुई और उसने दरवाजे के गैप से झांकना शुरू कर दिया। शनि के दोस्त ने देखा कि शनि का पैर हवा में लटका हुआ है।
इसके शनि के दोस्त ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी फिर कोतरारोड पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोलकर शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने बताया कि शनि सिंह ने चादर का फंदा बनाकर सिलिंग फैन में झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
-शनि सिंह ने किसी वजह से फांसी लगाई है, इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है। न ही उसके कमरे में कोई सुसाइडल नोट मिला है। मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है। वहीं इसकी विवेचना की जा रही है।
मंजूलता बाज, प्रशिक्षु डीएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो