scriptसुसाइड : मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, दो दिन से तुम्हें नहीं देखा हूं, इसलिए… | Chhattisgarh news - Minor suicides - Raigarh news | Patrika News

सुसाइड : मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, दो दिन से तुम्हें नहीं देखा हूं, इसलिए…

locationरायगढ़Published: Oct 10, 2017 06:21:12 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– स्कूल की कॉपी में लिखा है सुसाइड नोट, जिसने पढ़ा वो रह गया दंग

सुसाइड : मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, दो दिन से तुम्हें नहीं देखा हूं,  इसलिए...
रायगढ़। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, दो दिन से तुम्हें नहीं देखा हूं, इसलिए… यह सुसाइड नोट कक्षा 9वीं के छात्र का है। जो शहर से सटे संबलपुरी का रहने वाला है और शालिनी स्कूल मेंं पढ़ता है। मंगलवार की सुबह मृत छात्र का शव, संबलपुरी कोसा बाड़ी में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। घटना के दौरान छात्र, स्कूल ड्रेस मे था। चक्रधर नगर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के संबलपुरी रोड स्थित कोसाबाड़ी में उस समय सनसनी फैल गई। जब स्थानीय गांव का १५ वर्षीय छात्र सूरज खडिय़ा पिता जगमोहन खडिय़ा का शव, एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकते हुए देखा गया। ग्रामीणों की सूचना मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस की टीम, घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई।
घटना स्थल से पुलिस को एक कॉपी मिली है। जिसमें किसी लड़की से प्यार करनेे और उसे पिछले दो दिनों से नहीं देखने की बात का उल्लेख किया गया है। जिसकी वजह से फांसी लगा कर खुदकुशी करने की बात कही गई है। पुलिस ने बताया कि मृत छात्र, शालिनी स्कूल में कक्षा 9वीं का छात्र था।
पुलिस को प्र्रारंभिक जांच में इस बात की आशंंका जाहिर की जा रही है कि उक्त सुसाइड नोट, मृत छात्र द्वारा ही लिखी गई है। वहीं इस खुदकुशी के पीछे प्रेम प्र्रसंग की बातें सामने आ रही है। हालांकि घटना के बाद पीडि़त परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। ऐसे में, उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं हो सकी है। मौत की वजहों को खंगालने के मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।
एक सप्ताह से नहीं जा रहा था स्कूल – पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि छात्र सूरज, पिछले एक सप्ताह से स्कूल नहीं जा रहा था। जिस पर स्कूल द्वारा उसके पिता को बुलाकर, स्कूल नहींं आने की वजहों के बारे में पूछताछ की गई थी। पिता ने सूरज को नियमित रुप से स्कूल जाने को लेकर समझाइश दी थी। उसके बाद सुसाइड नोट के साथ सूरज के फांसी पर झूलने से पीडि़त परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई है।
संबलपुरी रोड में एक छात्र ने फांसी लगा कर खुदकुशी की है। घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। प्रारंभिक जांच में मौत की वजह, प्रेम प्रसंग लग रहा है। हालांकि मौत की वजहों को खंंगालने के लिए मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है- अमित पाटले, टीआई चक्रधर नगर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो