script

मां बनी हैवान, मासूम बच्चों को नदी में फेंका फिर खुद लटक गई फांसी के फंदे पर

locationरायगढ़Published: Oct 08, 2017 09:11:35 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां चार दिन से लापता महिला का शव पेड़ पर मिला। जबकि बच्चों का शव नदी में मिला।

killer mother

मां बनी हैवान, मासूम बच्चों को नदी में फेंका फिर खुद लटक गई फांसी के फंदे पर

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां खरसिया थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बीते 4 अक्टूबर से घर से दो बच्चों संग लापता महिला का शव रविवार को मांड नदी के किनारे जंगल में पेड़ पर लटका हुआ मिला। जबकि उसके दोनों बच्चों के शव नदी से बरामद किए गए। पुलिस के मुताबिक छाल के कुड़ेकेला निवासी 26 वर्षीय महिला तेजकुंवर राठिया 4 अक्टूबर को अपने दो बच्चे आदित्य (03) व श्रवण राठिया (06) के साथ घर से निकली थी।
यह भी पढ़ें
मारने आए माओवादियों को पटखनी देने वाले आरक्षक ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर चौंक जाएगें आप

महिला के परिजनों ने 4 अक्टूबर को छाल थाने में महिला के गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज उसकी तलाश कर रही थी। रविवार की सुबह खरसिया पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव खरसिया क्षेत्र के मांड नदी किनारे ऐडू पुल से लगे जंगल के पास एक पेड़ पर लटका हुआ है।
यह भी पढ़ें
उपसरपंच की इस गंदी करतूत से भड़के लोग, कलेक्टर के निर्देश पर दर्ज हुआ FIR

पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव की शिनाख्त की। इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि महिला के साथ दो मासूम बच्चे भी थे, जिसे उसने नदी में फेंक दिया था। इसके बाद स्थानीय लोगों व पुलिस टीम ने घंटों मशक्कत बाद नदी से दोनों बच्चों के शव को खोज निकाला।
यह भी पढ़ें
बैंक कर्मी की आंखों में मिर्ची झोंककर शातिर बदमाशों ने लूटे 16 लाख के चेक

इस घटना पर खरसिया थाना प्रभारी धर्मानंद शुक्ला ने कहा कि आशंका है कि महिला ने अपने बच्चों को पहले पानी में फेंका होगा। इसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गई। महिला ने किस वजह से इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया, यह जांच के बाद ही पता चलेगा। मामले की विवेचना की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो