scriptयात्री बस और मेटाडोर में भिड़ंत, सभी यात्री सुरक्षित, मेटाडोर का चालक घायल | Clash in passenger bus and matador | Patrika News

यात्री बस और मेटाडोर में भिड़ंत, सभी यात्री सुरक्षित, मेटाडोर का चालक घायल

locationरायगढ़Published: Dec 13, 2019 10:09:06 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident: मेटाडोर चालक को झपकी आने से हुआ हादसा, डॉयल 112 की मदद से मेटाडोर चालक को पहुंचाया गया अस्पताल

यात्री बस और मेटाडोर में भिड़ंत, सभी यात्री सुरक्षित, मेटाडोर का चालक घायल

यात्री बस और मेटाडोर में भिड़ंत, सभी यात्री सुरक्षित, मेटाडोर का चालक घायल

सारंगढ़. शुक्रवार को मेटाडोर व यात्री बस के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे से मेटाडोर चालक का पैर फ्रैक्चर हो गया। बस में सवार यात्रियों को हल्कीं चोटें आई है। सभी की स्थिति सामान्य है। हालांकि बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मामले की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें
एटीएम मशीन उखाड़कर ले जाने वाले गिरोह का चौथा आरोपी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को स्थानीय चंदेल कालोनी रानी सागर के पास एक यात्री बस और मेटाडोर के बीच भिड़ंत हो गई। घटना में मेटाडोर चालक बुरी तरह से घायल हो गया। बदन ट्रैवल्स की एक यात्री बस क्रमांक सीजी 13 क्यू 0301 जो कि सारंगढ़ से बिलासपुर की ओर जा रही थी। इसी समय बिलासपुर से सारंगढ़ की ओर मेटाडोर क्र. सीजी 04 एमपी 8277 के ड्राइवर को झपकी आ गई और बस को सामने से टक्कर मार दिया। इससे मेटाडोर बीच सड़क में ही पलट गई।

यह भी पढ़ें
टिकटॉक में प्रेमिका का किसी दूसरे लड़के साथ वीडियो देख बौखलाए प्रेमी ने रची थी हत्या की साजिश

इस दुर्घटना मेेें मेटाडोर चालक बुरी तरह से घायल हो गया। साथ ही उसका एक पैर भी टूट गया। बड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को गाड़ी से निकाला गया। राहगिरों ने 112 डायल कर गाड़ी बुलाई। इस गाड़ी से ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना में बस के सामने का हिस्सा भी काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। बस में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आई है। सभी की स्थिति सामान्य है।

ट्रेंडिंग वीडियो