scriptRaigarh News: ऐसा क्या हुआ… 11वीं छात्रा ने आधी रात फांसी लगाकर दे दी जान, सदमे में परिवार | Class 11 student committed suicide by hanging herself at midnight | Patrika News
रायगढ़

Raigarh News: ऐसा क्या हुआ… 11वीं छात्रा ने आधी रात फांसी लगाकर दे दी जान, सदमे में परिवार

Raigarh news: घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भेलवाटिकरा निवासी सुमित्रा राठिया पिता कंशराम राठिया (17 वर्ष) कक्षा 11वीं कक्षा की छात्रा थी…

रायगढ़Jun 24, 2024 / 02:07 pm

चंदू निर्मलकर

CG Suicide Case
Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक छात्रा ने अज्ञात कारण से देर रात को अपने कमरे में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भेलवाटिकरा निवासी सुमित्रा राठिया पिता कंशराम राठिया (17 वर्ष) कक्षा 11वीं कक्षा की छात्रा थी।
यह भी पढ़ें

CG News: PM मोदी का सपना होगा पूरा… जगदलपुर में तैयार हो रहा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, सुधरेगी बस्तर की सेहत

Raigarh News: जो शनिवार रात में अपने परिजनों के साथ खाना खाने के बाद बोली कि वह बाहर से घूमकर आ रही है और बाहर निकली फिर अपने कमरे में आकर अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। कुछ देर तक जब वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू करते हुए पड़ोस में पूछ-ताछ किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।
ऐसे में जब रात करीब 10 बजे घर आकर उसके कमरे की तरफ गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। जिससे खिड़की से देखे तो वह फांसी पर लटकी थी। परिजनों ने घटना की सूचना चक्रधरनगर पुलिस को दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखवाते हुए रविवार को सुबह मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने व जांच उपरांत ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh News: ऐसा क्या हुआ… 11वीं छात्रा ने आधी रात फांसी लगाकर दे दी जान, सदमे में परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो