scriptCommits suicide: Congress female councilor Sanjana Commits suicide | कांग्रेस की तेज तर्रार पार्षद ने की आत्महत्या, भाई ने पहुंचाया अस्पताल, दूसरी बार हुई थीं निर्वाचित | Patrika News

कांग्रेस की तेज तर्रार पार्षद ने की आत्महत्या, भाई ने पहुंचाया अस्पताल, दूसरी बार हुई थीं निर्वाचित

Commits Suicide: खबर सुनते ही कांग्रेस (Congress) में फैली शोक की लहर, सुबह भाई ने उल्टियां करते देखा तो तत्काल पहुंचाया अस्पताल, डॉक्टरों ने जहर सेवन (Poison eat) करने की बताई बात, किस कारण से ऐसा कदम उठाया, इसका फिलहाल नहीं चल सका है पता

रायगढ़

Published: March 31, 2022 07:39:33 pm

रायगढ़. Commits Suicide: कांग्रेस की तेज तर्रार पार्षद संजना शर्मा ने जहर सेवन कर खुदकुशी (Suicide) कर ली। इस बात की जानकारी मिलते ही कांग्रेस में शोक की लहर फैल गई है। संजना शर्मा रायगढ़ के वार्ड क्रमांक 27 से दूसरी बार पार्षद निर्वाचित हुई थी। वह कांग्रेस की तेज तर्रार नेत्री में से एक थीं। दरअसल सुबह उल्टियां होने पर भाई ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत (Death in hospital) हो गई। उन्होंने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है।
Commits Suicide
Congress leader Sanjana Sharma

रायगढ़ के वार्ड क्रमांक 27 की पार्षद संजना शर्मा ने गुरुवार की अलसुबह जहर सेवन करने के बाद इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। सुबह जब वह उल्टियां करने लगीं तो उनके भाई ने देखा, इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को लगते ही वहां हडक़ंप मच गया।
आनन-फानन में परिजनों द्वारा पार्षद को चक्रधर नगर स्थित मेट्रो अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचते ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया था, लेकिन शरीर में जहर फैल जाने की वजह से संजना शर्मा की गुरुवार की दोपहर मौत हो गई। इस बात की जानकारी मिलते ही कांग्रेस खेमे में शोक की लहर है।
यह भी पढ़ें
अधिवक्ता की पत्नी की फांसी पर लटकी मिली लाश, मायके वाले बोले- हत्या कर टांग दिया


कांग्रेसियों में शोक की लहर
उल्लेखनीय है कि गुरुवार को नगर में बजट सम्मेलन आयोजित किया गया था। पार्षद संजना शर्मा इसमें शामिल नहीं होने पहुंची तो पार्षदों के बीच इस बात को लेकर चर्चा भी होती रही कि वे क्यों नहीं आईं। बजट समाप्त होते ही नगर निगम में इस बात की जानकारी पहुंची तो सभी पार्षद सीधे अस्पताल पहुंचे।
यह भी पढ़ें
संभ्रांत परिवार के युवक व उसकी पत्नी की फांसी पर लटकती मिली लाश, दो पन्नों के सुसाइड नोट में ये लिखा


खुदकुशी के कारण का नहीं हुआ खुलासा
कांग्रेस पार्षद संजना शर्मा नगर निगम की तेज तर्रार पार्षद थी। उन्होंने किन परिस्थितियों में जहर सेवन किया। इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। बहरहाल मामले की सूचना पर चक्रधर नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। जांच के बाद खुदकुशी के कारण का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे ने कहा- 50 विधायकों का भरोसा कभी टूटने नहीं दूंगाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.